Thursday, Apr 02, 2020
dabangg 3 trailer release

Dabangg 3 Trailer: एक बार फिर अपना ग्रैंड स्वागत करवाने आ चुके हैं चुलबुल पांडे

  • Updated on 10/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक बार फिर अपना ग्रैंड स्वागत करवाने आ चुके हैं चुलबुल पांडे। जी हां, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) और सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) स्टारर फिल्म 'दबंग 3' (dabangg 3) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है जिसका दर्शक बेसब्री से इंताजार कर रहे थे। फिल्म 20 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं ट्रेलर काफी दमदार और शानदार नजर आ रहा है। फिल्म में सलमान पहले से भी ज्यादा दबंगई अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 

'दबंग 3' के ट्रेलर रिलीज से पहले सलमान ने फैंस के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

ऐसी है कहानी
ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जहां वो कहते हैं 'एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा।' जिसके बाद वो बताते हैं कि कैसे वो असल जिंदगी में दबंग बने। इसके अलावा चुलबुल पांडे अपनी फनी हरकतों से हंसाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी धर्मपत्नी के रोल में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा रज्जो बनकर चुलबुल पांडे का दिल लुट रही हैं।

वहीं फिल्म का डायलॉग बेहद शानदार और नया है। 

'दबंग 3' से सामने आया साईं एम मांजरेकर का मोशन पोस्टर

कहानी में है एक मजेदार ट्विस्ट
लेकिन इस बार कहानी में एक मजेदार ट्विस्ट है। इस बार सलमान सिर्फ सोनाक्षी के साथ नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी फिल्म में मांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सई मांजरेकर की ये डेब्यू फिल्म है। ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन, थ्रिलर और एंटरटेंमेंट का भरपूर डोज होगा। 

comments

.
.
.
.
.