Wednesday, Aug 10, 2022
-->
dadi chandro tomar tweet in the favour of farmers sosnnt

किसानों को मिला Dadi Chandro Tomar का समर्थन, कहा- 'ना वो आंतकवादी हैं और ना ही...'

  • Updated on 2/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नए कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन अभी भी जारी है। पिछले लंबे समय से पंजाब-हरियाणा के किसान दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। देश के कुछ लोग सरकार के कृषि के सपोर्ट में हैं तो कई लोग किसान आंदोलन (Farmers protest) का जमकर समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में पूरा देश गुटों में बंटटा हुआ नजर आ रहे हैं। वहीं किसान आंदोलन अब सिर्फ देश तक ही सीमित नहीं है, विदेशी सेलेब्स भी अब इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दिलजीत को लेकर फिर Kangana ने उगला जहर, कहा- 'वह युवाओं को गुमराह कर रहें...'

किसानों को मिला Dadi Chandro Tomar का समर्थन
वहीं शनिवार को सरकार के खिलाफ पूरे देश में चक्का जाम किया गया जिसपर अब शूटर दादी के नाम से मशहूर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar) ने एक ट्वीट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

किसानों का समर्थन करते हुए दादी ने लिखा कि किसान तो केवल किसान है अन्नदाता है। ना वो खालिस्तानी ना आतंकवादी हैं।' वहीं अपने अगले ट्वीट में वह लिखती हैं कि 'सिख म्हारे भाई हैं, नसल से भी असल से भी।' वहीं सोशल मीडिया पर चंद्रो तोमर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि दादा चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर पर एक फिल्म भी बन चुकि है जिसका नाम सांड की आंख था। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले थे जहां तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने उनका किरदार निभाया था। 

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

ये है पूरा मामला
बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने दिलजीत को खालीस्तानी और खालीस्टान समर्थक तक कह दिया है। वहीं इसके जवाब में दिलजीत ने उन्हें कहा कि भारत में रहने वाला हर इंसान हिंदुस्तानी है।

दरअसल, अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (rihanna) ने हाल ही में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था, जो खूब चर्चा में रहा। वहीं इस ट्वीट के वायरल होते ही दिलजीत ने बुधवार को एक गाना बनाया जिसे उन्होंने रिहाना को समर्पित किया। वहीं जब यह बात कंगना के कानों तर पहुंची तो उन्होंने एक बार फिर दिलजीत को आड़े हाथ ले लिया। 

कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए कई सारे ट्वीट्स किए। पहले ट्वीट में तो कंगाने ने दिलजीत को खालिस्तानी बताया। उसके अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है। कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है। अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी... मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं।' वहीं इसके जवाब में दिलजीत ने कहा कि 'आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में म

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें....

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

किसानों पर कंगना के ट्वीट के खिलाफ अकाली दल ने खोला मोर्चा, ट्विटर को भेजा नोटिस

जा आने लगा है। बाकी लोगों को 100 काम होते हैं। वैसे भी तेरे जैसे से बात करने का कोई तुक नहीं है।' 

comments

.
.
.
.
.