Sunday, May 26, 2019

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें। 

Navodayatimesश्रेया घोषाल ने एयरलाइन को जमकर सुनाई खरी-खोटी, इस वजह से लगाया था रोक

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल (shreya ghoshal) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जोकि खूब सुर्खियों में है। फ्लाइट से सफर करते समय एयरलाइन वालों ने श्रेया को प्लेन में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट ले जाने पर रोक लगा दिया था। जिसके बाद श्रेया ने गुस्से में अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए एयरलाइन वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Navodayatimesसिंगापुर के मैडम तुशाद में लगा शाहिद का वैक्स स्टेच्यू, पत्नी संग आए नजर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर (shahid kapoor) ने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में शाहिद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

Navodayatimes76 साल की उम्र में भी सभी को टक्कर दे रहे बिग बी, इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने हाल ही में इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए हैं, जोकि वाकई में बहुत बड़ी बात है। 76 साल के हो चुके बिग बी का औरा आज भी बरकरार है, फिर चाहे बात उनके एक्टिंग की करें या उनके लुक्स की।

Navodayatimes'कसौटी जिंदगी की 2' में होगी करण सिंह ग्रोवर की एंट्री, इस आइकॉनिक कैरेक्टर में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर (karan singh grover)  ने बिपासा बसु (bipasha basu) के साथ हाल ही में अपनी तीसरी सालगिरह मनाई है। वहीं लंबे समय से टीवी जगत से दूर चल रहे करण अब बहुत जल्द टीवी पर कमबैक करने वाले हैं।

NavodayatimesCannes के रेड कारपेट पर हिना खान ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

हर साल बॉलीवुड के कुछ सितारे कांस फिल्‍म फेस्टिवल (Cannes Film Festival)  में अपने जलवे बिखेरने जाते हैं। ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) इस फेस्टिवल में 18 साल से अपने स्टाइल और खूबसूरती के जलवे बिखेरती आ रहीं हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.