Thursday, Feb 09, 2023
-->
daisy-irani-was-moleted-as-a-child

फरहान अख्तर की मौसी डेजी ईरानी ने बताई आपबीती, 6 साल की उम्र में हुआ था रेप

  • Updated on 3/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर एक्ट्रेस डेजी ईरानी 50 के दशक की चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुकी हैं, जिन्होंने अपने बचपन में ही बड़े-बड़े रिकार्ड्स बना दिए थें। हाल ही में डेजी ईरानी ने अपने जीवन का एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर आपके रोंगटें खड़े हो जायेंगे। दरअसल, यौन शोषण के खिलाफ चल रही #MeeToo कैंपेन के साथ जुड़कर अपनी आप बीती जाहिर की है। 

Navodayatimes

नए शो के शुरु होते ही फिर फंसे कपिल शर्मा, रुक गई शूटिंग

डेजी ने बताया कि मात्र 6 साल की उम्र में उनके साथ रेप हुआ था। इतना ही नहीं जिस इंसान ने उनके साथ रेप किया था वह कोई अनजान नहीं बल्कि उनका गार्जियन था। डेजी ने आगे बताते हुए कहा, 'फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' की शूटिंग पर वह मेरे साथ ही था। उस दौरान वह एक रात मेरे होटल के कमरे में आया, मेरा रेप कर मेरी पिटाई भी की और कहा अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वह मुझे मार देगा।'

Navodayatimes

वहीं जब डेजी 15 साल की थी उस वक्त भी उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की गयी थी। जी हां, फिल्म 'मेरे हुजुर, के प्रड्यूसर ने उन्हें छूने की कोशिश की थी।

 इस वजह से एक बार फिर साथ आए करिश्मा-संजय, शेयर की PICS

अंत में डेजी ने कहा कि, 'मैं यह सारी बातें इसलिए सबसे शेयर कर रही हूं क्यूंकि आज की तारीख में बड़ी संख्या में चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने लगे हैं। मैं नहीं चाहती कोई भी इसका शिकार बने और मेरी कहानी सुनने के बाद पेरेंट्स अपने बच्चों का खास तौर पर धयान रखें और सतर्क रहें।'

Navodayatimes

आपको बता दें 65 साल की डेजी ईरानी फरहान अख्तार की मासी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.