Saturday, Jan 28, 2023
-->
dancing queen nora fatehi danced fiercely in fifa

FIFA 2022: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने फीफा में लगाए जमकर ठुमके, लहराया तिरंगा

  • Updated on 11/30/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। नोरा फतेही भारत की मशहूर डांसर के रूप में जानी जाती है। अब तक उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं। आज हर बड़े शो में वह जज के तौर पर भी नजर आती हैं। नोरा अपने शानदार डांस मूव्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, फिलहाल वो फीफा वर्ल्डकप में दी गई अपनी परफॉर्मेंस के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। डांसिंग क्वीन नोरा फतेही 29 नवंबर को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फैन फेस्ट में अपनी लाइव परफॉर्मेंस दी है। जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

नोरा ने दी फीफा वर्ल्डकप में शानदार परफार्मेंस
फीफा वर्ल्डकप में 29 नवंबर की रात को नोरा फतेही ने धमाकेदार परफॉरमेंस दी। नोरा ने बॉलीवुड गानों पर अपने शानदार मूव्स दिखाए। एक्ट्रेस की परफॉरमेंस को देखने के लिए बहुत बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। नोरा के लिए फैंस का क्रेज इस कदर था कि जब नोरा आई भी नहीं थी, तो भी वहां नोरा नोरा नाम को चिल्लाकर फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे थे। नोरा फतेही करीब रात को 11 बजे स्टेज पर पहुंची। स्टेज पे आते ही उन्होंने फीफा वर्ल्डकप का एक ऑफिशियल सांग लाइट द स्काई से पहले मेरी रानी, दिलबर दिलबर जैसे अपने बॉलीवुड गानों पर परफॉरमेंस दी।

 

स्टेज पर लहराया तिरंगा
नोरा फतेही ने अपनी परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर भारत को रिप्रेजेंट करते हुए तिरंगा लहराया। तिरंगा लहराते हुए उन्होंने जय हिन्द का नारा लगाया और फैंस को भी लगाने के लिए कहा। नोरा फतेही ने स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस से समा बांध दिया। उनकी एंट्री से लेकर उनकी परफॉरमेंस सब कमाल की थी। परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

परफॉर्मेंस की लिए की थी जमकर तैयारी
एक तरफ जहां नोरा के फैंस को उसकी लाइव परफॉर्मेंस का का बेसब्री से इंतजार था, वहीं नोरा भी अपनी इस परफॉर्मेंस को लेकर बहुत उत्साहित थी, जिसके लिए नोरा ने जमकर तैयारी भी की थी। नोरा फतेही ने अपनी तैयारी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया था।

इस दिन होगा फाइनल मुकाबला
20 नवंबर से पूरे हुए फीफा वर्ल्डकप का आयोजन 18 दिसंबर तक क़तर में होगा। कुल 32 टीमों के बीच 8 स्टेडियम में मुकाबले खेले जा रहे हैं। ग्रुप स्टेज में कुल 8 ग्रुप में टीमों को बांटा गया है। राउंड 16 के मुकाबले 3 दिसंबर से शुरू होंगे। क्वाटर फाइनल मैच 9 और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे। सेमीफाइनल मैच 13 और 14 दिसंबर को होंगे। 18 दिसंबर को बेस्ट 2 टीमों के बीच खिताब के लिए भिड़ंत होगी।

 

comments

.
.
.
.
.