Wednesday, Feb 01, 2023
-->
david-dhawan-ignores-govinda

गोविंदा ने डेविड धवन को लेकर किए कई खुलासे, जानकर हो जाएंगे हैरान

  • Updated on 9/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर एक्टर गोविंदा और डायरेक्टर डेविड धवन की जोड़ी ने हमेशा से ही हिंदी सिनेमा में धमाल मचाया है। इस हिट जोड़ी ने ‘हीरो नंबर 1’, ‘कूली नंबर 1' ‘शोला और शबनम’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वहीं निर्देशक-अभिनेता की इस जोड़ी की आखिरी फिल्म ‘पार्टनर’ थी जो कि साल 2007 में आई थी। लेकिन अब गोविंदा इस बात को लेकर आशंका जता रहे हैं कि वह शायद आगे कभी डेविड धवन के साथ काम कर पायेंगे। 

अर्जुन कपूर की दादी ने ढूंढ ली उनके लिए दुल्हनिया

गोविंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में डेविड के बारे में ऐसी बात बताई जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि मैंने एक फिल्म के सिलसिले में धवन को कॅाल किया था लेकिन उनके नकारात्मक जवाब से मुझे काफी बुरा लगा। दरअसल, डेविड ने एक फिल्म बनाई, जिसका नाम है ‘चश्मे बद्दूर। मैंने उन्हें इसका विषय सुनाया था। लेकिन उन्होंने किसी और के साथ फिल्म बनानी शुरू कर दी। जब मुझे यह पता चला तो मैं हैरान हुआ। मैंने उन्हें फोन किया और कहा, ‘डेविड मैं वाकई चाहता हूं कि हम अपनी 18वीं या 19वीं फिल्म साथ करें, लेकिन उन्होंने पलटकर कभी मुझे फोन नहीं किया।

गोविंदा ने कहा, 'इसके बाद मेरे सेक्रेटरी ने उन्हें एक फिल्म की पेशकश की, जिसपर डेविड ने बड़ा रुखा जवाब देते हुए कहा, ‘गोविंदा से कहो कि उसने बहुत सवाल करना शुरू कर दिया है। फिल्म में चाहे उसे जो भूमिका दी जा रही हो, उसे बस वही करना चाहिए।’ इससे मैं बहुत आहत हुआ। यकीनन उनका बेटा भी उनसे सवाल करता होगा। शायद उन्होंने यह कभी नहीं उम्मीद की होगी कि एक दिन मैं इस मुकाम पर पहुंचूंगा या मैं आगे बढूंगा या फिर सांसद बनने के बाद मैं फिल्मों में वापसी करूंगा।' गोविंदा ने बताया कि उन्होंने धवन को यह सूचित करने के लिये फोन किया था कि अगर वे वर्ष 2010 तक साथ काम नहीं करते हैं तो वह उनके साथ कभी काम नहीं करेंगे। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस का पक्का हुआ रिश्ता

अभिनेता ने कहा कि वह धवन के साथ तभी काम करेंगे जब वह उन्हें किसी फिल्म की पेशकश करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार सहित हर कोई यह चाहता है कि हम दोनों साथ आयें। उन्होंने कहा, ‘हमने साथ में जिस तरह की फिल्में की हैं, सभी ने उन्हें पसंद किया। मेरा परिवार मुझसे कहता है कि आप उनके साथ काम नहीं करके खुद को क्यों छिपा रहे हैं। लेकिन मेरा मानना है कि अब आगे बढ़ने का सही समय आ गया है।

वहीं गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘फ्राईडे' में नजर ऐने वाले हैं जो कि 3 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जो आपको गोविंदा की कुछ पुरानी फिल्मों की याद भी दिलाएगा। बतै दें कि इस बार उनका साथ देने के लिए 'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा भी फिल्म में नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.