Tuesday, Nov 30, 2021
-->
david dhawan lost his cool on sara because of varun dahwan sosnnt

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) और वरुण धवन (varun dhawan) स्टारर फिल्म 'कुली न.1' (coolie no1) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। वहीं हाल ही में ट्रेलर (trailer) लॉन्च के दौरान सारा ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। 

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास
उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान डेविड धवन (david dhawan) ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। सारा ने कहा कि 'फिल्म का आइकोनिक गाना मैं तो रस्ते से जा रहा था की शूटिंग को शुरु करने में काफी समय लग गया था। दरअसल, वरुण धवन अपने वैनिटी वैन में कॉस्ट्यूम से जुड़ा कुछ काम कर रहे थे जिसमें काफी वक्त लग रहा था। वहीं मैं गाने के लिए तैयार थी, मुझे बस कॉस्ट्यूम में कुछ लगाना था।

सारा ने आगे कहा कि 'ऐसे में शूटिंग में देरी होने की वजह से वरुण का सारा गुस्सा डेविड सर ने मुझपर निकाल दिया। वे असल में नाराज वरुण से थें लेकिन उस वक्त फनके सामने थीं तो उन्होंने मेरी ही क्लास लगा दी।'

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

मजेदार है ट्रेलर
वहीं ट्रेलर को देखकर आपको 25 साल पुराने गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद तो जरूर आएगी। हालांकि सारा और वरुण ने पूरी कोशिश की लेकिन वे करिश्मा-गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाएं। वहीं फिल्म में 'हुस्न है सुहाना' और तुझको मिर्ची लगी तो' गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसपर सारा और वरुण काफी एनर्जेटिक डांस करते हुए नजर आए रहे हैं।

वहीं सुशांत के फैंस सारा की इस फिल्म को बायकॉट करने की तैयारियों में हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के खिलाफ ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है। वहीं कई लोगों ने उनपर यह आरोप भी लगाया कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया था।

 'सड़क 2' के बाद अब Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस

फिल्म को बायकॉट करने की तैयारी में जुटे सुशांत के फैंस
ऐसे में अब सुशांत के फैंस एकजुट होकर सारा की फिल्म को फ्लाप करार करने की ठान ली है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि वे 'कुली न.1' के ट्रेलर को आलिया भट्ट (alia bhatt) की 'सड़क 2' (sadak 2) से भी ज्यादा डिसलाइक करेंगे। आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें। इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

'सड़क 2' के बाद अब Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

सारा अली खान जल्द दो अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में आएंगी नजर!

कुली न.1 की रैपअप पार्टी में नजर आईं करिश्मा कपूर, फिल्म में हो सकता है सरप्राइज पैकेज

वरुण धवन की पिता के साथ गोवा के बीच पर दिखी बेहद प्यारी बॉन्डिंग, देखें Photo

वरुण ने पिता डेविड के खोले कई राज, कहा- स्क्रिप्ट देने से साफ करते हैं इंकार

कुली नंबर वन के हीरो वरूण धवन ने किया तेज रफ्तार वोट पर खतरनाक स्टंट

B'day Spl: कूल डेविड धवन से खफा हैं गोविंदा, साथ में कर चुके हैं 17 सुपरहिट फिल्में

जब इस एक्ट्रेस ने सारा अली खान को कहा 'बछड़ा' तो मिला ये करारा जवाब, देखें वीडियो

comments

.
.
.
.
.