Tuesday, Oct 04, 2022
-->
ddlj unknow facts sosnnt

25YearsOfDDLJ : जब टॉवल डांस को लेकर काजोल ने किया था कांड, डायरेक्टर हो गए थे परेशान

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) को आज पूरे 25 साल हो गए हैं। वहीं यह एकलौती ऐसी फिल्म साबित हुई है जो मुंबई के एक थियेटर में दो दशक से भी अधिक समय तक लगी रही। वहीं  फिल्म में काजोल (kajol) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जबरदस्त रोमांस ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बनाई जो आज भी सिमरन और राज के नाम से मशहूर हैं। 

25YearsOfDDLJ : एक बार फिर शाहरुख और काजोल बने राज- सिमरन, जानिए कैसे हुआ ये कारनामा

जब टॉवल डांस को लेकर काजोल ने किया था कांड
वहीं इस खास मौके पर हम आपको आज फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताएंगे। इस फिल्म की शुरुआत में काजोल पर 'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाना फिल्माया गया था जिसमें वह टॉवल पहनकर डांस करती हुई नजर आईं थी। वहीं इस गाने के लिए काजोल को तैयार करना फिल्म के डायरेक्टर अदित्य चोपड़ा (ADITYA CHOPRA) के लिए इतना भी आसान नहीं था। जी हां, काजोल ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि शुरुआत में वह इस गाने को लेकर बेहद असहज महसूस कर रही थी क्योंकि सिर्फ एक टॉवल में शूट करने का आइडिया उन्हें पसंद नहीं आया था।'

लेकिन बाद में आदित्य ने उन्हें किसी भी तरह मना लिया जिसके बाद काजोल इस गाने की शूटिंग के लिए तैयार हुईं। वहीं गाने में काजोल की लाजवाब परफार्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया था और ये फिल्म का आईकॉनिक गाना साबित हुआ।खास बात तो ये है कि आज भी इस गाने लड़कियां डांस करने पसंद करती हैं। 

YRF के 50 साल पूरे होने पर बॉलीवुड में 1 साल तक चलेगा जश्न, यश चोपड़ा को देंगे Tribute

वहीं आज फिल्म को 25 साल पूरे होने के खास मौके पर शाहरुख और काजोल ने एक बड़ा कदम उठाया है।                  उन्होंने फिल्म की यादों को ताजा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल लिया है।

काजोल ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम काजोल से बदल कर सिमरन रख लिया है और शाहरुख ने भी नाम बदलकर राज मल्होत्रा रख लिया है। दोनों ही फिल्म की इस शानदार सफलता पर काफी खुश है इसलिए दोनों ने फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया है। जो आपको फिल्म की याद जरूर दिलाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.