Tuesday, May 21, 2019

...जब तब्बू ने कहा- अजय की वजह से नहीं हो रही शादी

  • Updated on 5/16/2019
  • Author : Jyotsna Rawat

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तब्बू (Tabu), अजय देवगन (Ajay devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet singh) स्टारर 'दे दे प्यार दे' (dede pyar de) रिलीज को तैयार है। इस  कॉमेडी ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार (bhushan kumar) और लव रंजन (love ranjan) ने प्रड्यूस किया है। वहीं फिल्म का निर्देशन अकीव अली कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान तब्बू, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ने बहुत सी बातें की। 

Navodayatimes

इसी दौरान तब्बू से पूछा गया कि वे इतनी खूबसूरत हैं उन्हें तो कोई भी लाइफ पार्टनर मिल सकता है, तो अभी तक उन्होंने शादी क्यों नहीं की..? इस पर तबु ने जवाब दिया 'मैं ऐसे ही बहुत खुश हूं दरअसल जब आपके अजय जैसे दोस्त हो, तो आपको कोई लड़का पसंद ही नहीं आ सकता।

Navodayatimes

तबु ने ये भी कहा अजय बहुत ही अच्छे इंसान और दोस्त हैं वे बिल्कुल परफेक्ट हैं, जब आपके ऐसे दोस्त होते हैं तो आप अपने लाइफ पार्टनर की तुलना उनसे करने लगते हैं। इसके आगे मैं क्या कहूं अजय जितना परफेक्ट लड़का मुझे मिल ही नहीं सकता। इस वजह से मेरी शादी भी नहीं हुई।'

Navodayatimes

बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जिसे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है।अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं। इसमें तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है। यह फिल्म 17 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ केस किया दर्ज, कहा- मिल रही है धमकियां...

बता दें कि तबु ने 'विजयपथ' से हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की और लगभग दो दशक से भी लम्बे फिल्मी करियर में वो काम के पीछे भागती नहीं दिखीं। तब्बू ने 'मकबूल', 'फितूर', 'अस्तित्व', 'चांदनी बार' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं अजय देवगन इस फिल्म के बाद 'तानाजी- द अनसंग वारियर' में भी नजर आने वाले हैं।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.