Sunday, Jun 13, 2021
-->
debutant singer romana said he is very grateful to jani bi prak and arvinder khaira

डेब्यूटेंट सिंगर रोमाना ने कहा- वो जानी बी प्राक और अरविंदर खैरा का बहुत आभारी हैं

  • Updated on 4/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बी प्राक, जानी और अरविंदर खैरा इन तीनो की तिगड़ी ने म्यूजिक एल्बम इंडस्ट्री में अब तक सबसे ज्यादा हिट सॉन्ग दिए है, और अब एक और सिंगल सॉन्ग "गोरियाँ गोरियाँ " लेकर हाज़िर है। इस गाने के साथ साथ इन्होने एक और टैलेंट को लांच किया है जिसका नाम है रोमाना। रोमाना देसी मेलोडीज के इन हॉउस टैलेंट है और इंडिया के बेहतरीन संगीतकार जानी के निर्देशन में अपनी ट्रेनिंग हसली की है, रोमाना न सिर्फ एक गायक है बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी है। तो वही अपने पहले गाने को लेकर रोमाना ख़फ़ी ज्यादा खुश है, रोमाना को म्यूजिक इंडस्ट्री से २० से ज्यादा आर्टिस्ट ने सपोर्ट किया है, जिनमे शामिल है जस्सी गिल, सुनंदा एस शर्मा, एम्मी वर्क, हार्डी संधु और बहुत से म्यूजिक कलाकार।  

देसी मेलोडीज के यंग टैलेंट रोमाना ने रिलीज़ किया अपना पहला सिंगल गाना " गोरियाँ गोरियाँ " जिसे खुद रोमाना ने अपनी आवाज़ दी है और अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है, जानी ने इसके बोल लिखे और कंपोज़ किये है, साथ ही बी प्राक ने म्यूजिक दिया है। इस गाने को लेकर सिंगर रोमाना ने कहा है कि,"अगर मुझे अपने पूरे अनुभव को एक शब्द में बताना है, तो यह मेरे लिए अविश्वसनीय है। इस पूरे गाने को सफल और बेहतर बनाने के लिए जितना कि मैं कभी सोच भी नहीं सकता था। जानी और बी-प्रेरक का बहुत आभारी हूं मेरी मदद करने के लिए और अरविंद खैरा ने इस वीडियो का अद्भुत निर्देशन किया है, जो गीत के पूरे अर्थ को पूरी तरह से दर्शाता है। ईमानदारी से कहूं, तो मैंने कभी ये सोचा नही था और कभी ये मंगा नही था मुझे मेरे हिसाब से कई गुना ज्यादा अधिक मिला है और मुझे आशा है कि आप लोग इसे गाने को सुनने का आनंद लेंगे जो हमे पूरी लगन से बनाया है। "

इस गाने में जैस्मिन बाजवा, रोमाना के अपोजिट नज़र आ रही है। आपको बता दे की एक ही दिन में इस गाने ने २.६ मिलियन से ज़्यादा व्यूज यूट्यूब पर  हासिल किया है और अभी भी इसकी गिनती बढ़ती जा रही है।  ये गाना एक सावले रंग के लड़के की कहानी है जो अपने क्रश का दिल जीतने के लिए काफी कोशिश करता है लेकिन कहानी में कुछ ट्विस्ट है जिसे आपको ये गाना देखने पर ही पता चलेगा।  

रोमाना का ये पहला सोलो सिंगल वीडियो है जहाँ पर उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री से २० से ज्यादा जाने माने कलाकारों का प्रोत्साहन मिला है और सोशल नेटवर्किंग साइट पर ये गाना ख़फ़ी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के बाद रोमाना हर किसी के दिल में अपनी जगहे बना ली है।

रोमाना ने देसी मेलोडीज प्रोडक्शन के साथ "पछताओगे ", "फिलहाल", "हाथ चुम्मे", "सुफ़ना", "किस्मत", और कई सुपरहिट गानो मे अपना योगदान दिया। अपनी पहली रिलीज़ के बाद , युवा प्रतिभा रोमाना ने स्टारडम हासिल किया और हिट गीतों के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम तक ले जाने के लिए तैयार है साथ ही हम ये भी कह सकते है की वह अब पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य है।

comments

.
.
.
.
.