Tuesday, Oct 03, 2023
-->
deepak tijori alleges he was deped of 2.6 crore

शाहरुख-आमिर संग काम कर चुके इस एक्टर को प्रोड्यूसर ने लगाया 2.6 करोड़ का चूना, दर्ज कराई FIR

  • Updated on 3/20/2023

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'जो जीता वही सिंकदर', 'खिलाड़ी' और 'आशिकी' जैसी फिल्मों से लाइमलाइट में आने वाले एक्टर दीपक तिजोरी के साथ करोड़ो की ठगी का केस सामने आया है। अभिनेता ने अपने को प्रोड्यूसर मोहन नादर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दीपक ने मोहन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्टर के साथ 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की है। इससे पहले दोनों साथ में एक थ्रिलर फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे। वहीं इस पूरे मामले के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

दीपक तिजोरी से शूट के बहाने लिए रुपये
बता दें कि दीपक की शिकायत को सुनने के बाद पुलिस ने मोहन नादर के खिलाफ आईपीसी की आरा 420 और 406 के तहत केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक ने करीब 10 दिन पहले ही इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पुलिस में दी थी। इसमें एक्टर ने कहा है कि मोहन ने शूट पर लोकेशन के लिए बहाने उनसे 2.6 करोड़ रुपये ठग लिए। 

वापस मांगने पर चेक हुए बाउंस
मोहन नादर और दीपक तिजोरी ने 'टिप्प्सी' नामक फिल्म बनाने के लिए साल 2019 में एक दूसरे के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था। अब दीपक ने अपने सहयोगी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने यह फिल्म पूरी नहीं की, बल्कि इसके एवज में एक्टर से 2.6 करोड़ रूपये ले लिए। जब दीपक ने मोहन से अपने  रूपये  वापस मांगे तो उन्होंने चेक दे दिया जो बाउंस हो गया। हालांकि अब पुलिस मामले की जांट में जुट गई है। 

इन फिल्मों में किया काम
'टिप्प्सी' की शूटिंग साल 2019 में लंदन में हुई थी। इस फिल्म में दीपक तिजोरी एक्टिंग के साथ डायरेक्शन भी कर रहे थे। दीपक तिजोरी के करियर की बात करें तो एक्टर ने 1990 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्टर ने ' जो जीता वही सिंकदर', 'खिलाड़ी', 'कभी हां कभी ना', 'बादशाह', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'राजा नटवरलाल' जैसी कई फिल्मों में  अभिनय किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.