Friday, Jan 28, 2022
-->
deepika angry reaction on ranveer and ayushmann khurrana live chat sosnnt

दीपिका ने सरेआम रणवीर की लगाई क्लास, आयुष्मान ने कहा- भाभीजी डांट रही

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan)और आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) बहुत जल्द अमेजॉन प्राइम (amazon prime) पर रिलीज होने वाली है जिसका हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया था। वहीं लॉक डाउन की वजह से आयुष्मान इन दिनों सोशल मीडिया (social media) के जरिए फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं। 

अंग्रेजी शब्द का मतलब पूछने पर दीपिका के साथ साथ लोगों ने भी कार्तिक का जमकर बनाया मजाक

इस दौरान आयुष्मान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव जाकर अपने फैंस से बातचीत कर रहे हैं। ऐसे में चैट के बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी एंट्री ली। उन्होंने आयुष्मान को कमेंट करते हुए पूछा कि 'देश जानना चाहता है- अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का आपका एक्सपीरियंस कैसा था?'

जिसके बाद रणवीर सिंह भी आयुष्मान के साथ लाइव चैट पर जुड़ गएं। वहीं बातचीत के दौरान उन्होंने आयुष्मान को बताया कि वो अभी सोकर उठे हैं। इसी बीच अचानक रणवीर आयुष्मान से बोलने लगे कि मै कॉल काट रहा हूं, दीपिका गुस्सा कर रही है। रणवीर ने बताया कि दीपिका जूम कॉल पर है और उन्हें डिस्टर्बेन्स हो रहा है। 

फिल्म 83: दीपिका पादुकोण द्वारा फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन संभालने की बात अफवाह!

वहीं अपनी बात खत्म करते है रणवीर ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया जिसके बाद आयुष्मान ने कहा कि भाभीजी डांट रही हैं। वहीं फैंस को आयुष्मान और रणवीर सिंह की यह मस्ती खूब पसंद आई। बात करें गुलाबो सिताबो का तो फिल्म 12 जून से अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम करने लगेगी। लॉक डाउन की वजह से 'गुलाबो सिताबो' को किसी थिएटर में नहीं बल्कि अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.