Tuesday, Jan 18, 2022
-->
deepika become global brand ambassador of biggest iconic brand sosnnt

दीपिका पादुकोण बनी दुनिया के सबसे बड़े Iconic Brand की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन के साथ, उनका एक फैशन ब्रांड लेबल के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनना कोई आश्चर्य की बात नहीं है जो कई सालों से मार्किट में अपनी जगह बनाये हुए है।यह लोकप्रिय फैशन ब्रांड महिलाओं के लिए परफ़ेक्ट जीन्स बनाने के लिए प्रसिद्ध है और दीपिका भी अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। यह साझेदारी महिला उपभोक्ताओं की नई पीढ़ियों को डेनिम्स के नाम पर क्वालिटी और कम्फर्ट के साथ आकर्षित करेगी। 

दीपिका पादुकोण ने अपने क्लोसेट से 'द एसेंशियल एडिट' किया लॉन्च

दीपिका बनी दुनिया के सबसे बड़े Iconic Brand की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर
दीपिका पादुकोण ने साझा किया, "ऑथेंसिटी, ओरिजनालिटी और ऑनेस्टी वे मूल्य हैं जिनके आधार पर ब्रांड बनाए जाते हैं और ये ऐसे मूल्य हैं जिनका मैं पालन करती हूँ! जिन्हें नहीं पता, उन्हें बताया दूँ कि मैं हमेशा से जींस और टी-शर्ट पहनने वाली लड़की रही हूं। सही जीन्स से केवल मुझे आरामदायक महसूस होता है, बल्कि आत्मविश्वास आता है! "दीपिका ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे वह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड में से एक के साथ जुड़ कर सम्मानित और प्रसन्न महसूस कर रही हैं।

फैशन ब्रांड के मैनेजिंग डायरेक्टर ने साझा किया, "हम पूरी तरह से रोमांचित हैं। दीपिका का व्यक्तित्व बोल्ड, ऑथेंटिक, ट्रू और अनकॉम्प्रोमिसिंग है जो हमारे ब्रांड मूल्यों के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है। वह न केवल एक स्टाइल आइकन है, बल्कि विश्व स्तर पर युवा और महिलाएं के लिए एक प्रेरणा भी है। उनके साथ, हम ब्रांड को अधिक मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं, खासकर जब हम महिला वर्ग का नेतृत्व करने पर जोर दे रहे हैं। "

 दीपिका पादुकोण ने 'बेस्ट एक्टर' के लिए जीता दादासाहेब फाल्के पुरस्कार!

अभिनेत्री अपने फैशनेबल ए गेम के साथ इस सहयोग को एक कदम आगे ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।  इसमें कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण उद्योग में एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय चेहरा है। उनके प्रशंसक उन्हें अपना आइडियल मानते है और उनके फैशन सेंस से प्रेरित महसूस करते हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री ने इन वर्षों में कई प्रतिष्ठित ब्रांड्स को एंडोर्स किया है। और अब, वह एक ऐसे ब्रांड के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर की भूमिका निभा रही है जो कई वर्षों से राज कर रहा है और आज भी जींस के मामले में नंबर वन ब्रांड है!

comments

.
.
.
.
.