Monday, Jan 17, 2022
-->
deepika broke in front of ncb questions said- i did this drug chat anjsnt

NCB के सवालों के आगे टूटी दीपिका, कहा- मैंने ही की ये Drug Chat

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस को लेकर आज एनसीबी दफ्तर पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का पूछताछ के दौरान एक बड़ा कबूलनामा सामने आया है। दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के सामने कबूला कि वो ड्रग चैट उनकी ही है और इस चैट में जो भी लिखा हुआ है वो सब उन्होंने ही लिखा है।

इसके साथ ही सामने आया कि दीपिका ने माना हैे कि उन्होंने ये चैट की है लेकिन कभी भी उन्होंने ड्रग लिया है इससे साफ इंनकार कर दिया है। आपको बता दें कि एनसीबी दफ्तर में 5 अधिकारियों की टीम दीपिका से पूछताछ कर रही है। इस दौरान सबसे पहले उनका फोन ले लिया गया था।

ड्रग्स के सवालो पर साधी चुप्पी

एनसीबी लगातार उनसे सवाल पूछ रही है लेकिन दीपिका ने ड्रग्स को लेकर बिल्कुल चुप्पी साध रखी है। इतना ही नहीं जब एसीबी ने उनसे पूछ कि क्या आपने कभी ड्रग्स लिया तो इसके जवाब में उन्होंने एनसीबी को सीधा जवाब नहीं दिया। ऐसा कह सकते हैं कि एनसीबी को संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहे हैं।

दीपिका की मैनेजर भी पहुंची एनसीबी दफ्तर
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले में शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिये अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी दफ्तर पहुंचने के कुछ देर बाद उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिये वहां पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। एनसीबी ने शुक्रवार को प्रकाश से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की थी।अधिकारी ने कहा कि प्रकाश सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। दीपिका सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर वहां पहुंची थीं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.