Thursday, Feb 27, 2020
deepika closet launched valentines day edit with red and pink colors of the season

सीजन के लाल और गुलाबी रंग के साथ, दीपिका पादुकोण की 'क्लोसेट' से वेलेंटाइन डे एडिट हुआ लॉन्च!

  • Updated on 2/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिजाओ में प्यार के मौसम के साथ, बॉलीवुड (Bollywood) की लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने क्लोसेट से नवीनतम एडिशन लॉन्च के साथ हमें प्यार करने और शेयर करने का एक कारण दे दिया है! इस वैलेंटाइन डे (Valentines Day) एडिशन में बहुत सारे लाल और गुलाबी रंग शामिल किए गए है, कुछ ऐसा जिसने हमें अभी से उत्साहित कर दिया है!

दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की Photo

 

फेस्टिव एडिट और विंटर एडिट को बेहद पसंद किया गया था
दीपिका के क्लोसेट में उनके व्यक्तिगत कलेक्शन से एक्सेसरीज और कपड़े शामिल हैं, जिसे अभिनेत्री ने खुद तैयार किया है। इससे पहले, वैश्विक आइकन द्वारा दो एडिट लॉन्च किए गए थे, जो अपने फैशन सेंस और टैलेंट के लिए जानी जाती है, दीवाली पर लॉन्च किए गए फेस्टिव एडिट और विंटर एडिट को बेहद पसंद किया गया था।

सोशल मीडिया पर दीपिका के खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल की केंद्रीय मंत्री ने की निंदा

लिव लव लाफ फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में करता है काम
दीपिका के क्लोसेट से पहले के सभी एडिशन बेहद सफल रहे थे और सभी रिकॉर्ड समय में बिक गए थे जो कि कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि अभिनेत्री को दुनियाभर में फैशन आइकन के रूप में देखा जाता हैं। दीपिका द्वारा शुरू किया गया 'लिव लव लाफ" फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करता है और बीमारी से लड़ने में मदद करता है।

फिल्म 83' अप्रैल 2020 में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार
फिल्मो की बात करें तो, हाल ही में रिलीज़ हुई छपाक के बाद, दीपिका फ़िल्म '83 में रोमी देव की भूमिका में दिखाई देंगी, जो 10 अप्रैल 2020 में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है, जिसके बाद वह शकुन बत्रा की अगली अनटाइटल फ़िल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.