Friday, Jan 28, 2022
-->
deepika-did-this-work-on-her-birthday-with-ranveer-singh

कल है दीपिका का बर्थडे, इस खास जगह करने वाली हैं रणवीर से सगाई!

  • Updated on 1/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नया साल शुरू हो चुका है और सभी ने इसका जश्न सबने धूम-धाम से मनाया। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने श्रीलंका में बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ नए साल का जश्न मनाया। 5 जनवरी को दीपिका का बर्थडे होता है और खबर है कि एक्ट्रेस अपना बर्थडे भी वहीं सेलिब्रेट करने के मूड में है। अब खबर यह आ रही है की इस मौके को और खास बनाने के लिए दीपिका- रणवीर सगाई भी कर सकते हैं।

Navodayatimes

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने श्रीलंका में बर्थडे मनाने का प्लान किया है। रणवीर श्रीलंका में एड शूट के लिए गए थे। बाद में दीपिका ने न्यू ईयर पार्टी के लिए बॉयफ्रेंड को ज्वॉइन किया। बर्थडे इवेंट के साथ ऐसी भी अटकलें हैं कि ये दोनों अपने रिलेशन को एक कदम और आगे बढ़ा सकते हैं, मतलब सगाई कर सकते हैं। रणवीर-दीपिका के जल्द शादी करने की भी खबरें हैं।

Navodayatimes

हाल ही में रणवीर दीपिका के पैरेंट्स से मिले थे। इस बॉलीवुड कपल ने ऑफिशियली कभी अपने रिलेशन को कबूल नहीं किया है। लेकिन इनका साथ में घूमना और दिखना इसी बात का इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ तो है। गौर करने वाली बात यह है कि दीपिका पादुकोण भी इन दिनों रणवीर को लेकर खुलकर सामने आ रही हैं। वे पार्टियों में साथ नजर आते हैं और साथ में छुट्टियां मनाते हुए भी दिखते हैं।

Navodayatimes

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर के साथ रिश्ते पर कहा था, जब हम एक-दूसरे के साथ होते हैं, तो हमें किसी और की जरुरत नहीं होती। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दीपिका-रणवीर की विवादित फिल्म 'पद्मावती' के इस साल फरवरी में रिलीज होने की खबरें हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.