Wednesday, Jan 19, 2022
-->
deepika-found-a-suspense-gift

कहीं ये अनजान Gift करणी सेना ने तो नहीं भेजा? दीपिका ने शेयर की तस्वीर

  • Updated on 2/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर लाजवाब प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 200 करोड़ से भी ऊपर पहुंच चुका है। फिल्म की सक्सेस को दीपिका पादुकोण के अलावा उनके फैन्स भी खूब इंजॉय कर रहे हैं।

शादी को लेकर कंगना का खुलासा, बताया इस महीने हो जाएेंगी Engaged

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक डार्क गोल्डन कलर का पैकेट नजर आ रहा है। इस पैकेट के ऊपर सफेद रंग का कागज भी है जिस पर दीपिका लिखा हुआ है। दीपिका ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अंदाजा लगाइए कौन है?

इस पर दीपिका के फैन्स ने कमेंट बॉक्स में कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- करणी सेना वाले होंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी का भेजा हुआ है। एक यूजर ने अमिताभ बच्चन का नाम लिखा है। तमाम लोग अपने-अपने कयास लगा रहे हैं कि इस पैकेट को किसने भेजा होगा। हालांकि दीपिका ने अब तक यह नहीं बताया कि असल में यह पैकेट उन्हें किसने भेजा है।

इन Hot तस्वीरों से फिर चर्चा में आई श्वेता तिवारी की बेटी पलक, Pics हुई वायरल

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है। फिल्म बिजनेस के मामले में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.