Sunday, Oct 02, 2022
-->
Deepika leaves for Bangalore to celebrate the success of Gahreiyaan with family

परिवार संग ’गहराइयां' की सक्सेस का जश्न मनाने बैंगलोर रवाना हुईं दीपिका पादुकोण

  • Updated on 2/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी हालिया फिल्म, 'गहराइयां' के साथ, दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर न केवल हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय प्रमुख महिला के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है, बल्कि एक ऐसी अभिनेत्री भी बन गईं है जो विभिन्न शैलियों में एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं। 

शकुन बत्रा की हालिया रिलीज़ फिल्म में अलीशा के उनके बारीक और स्तरित चित्रण को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से समीक्षा मिल रही है। दीपिका ने इस फ़िल्म को पूरी तरह से अपना बना लिया है और लोग इस बात पर अपनी सहमति जता रहे है कि दीपिका से बेहतर कोई भी यह किरदार इतनी खूबसूरती से नहीं निभा सकता था! 

दीपिका ने अब आखिरकार चैन की सांस ली है और अपने परिवार के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए बैंगलोर के लिए रवाना हो गईं है, जो कि उनका होमटाउन है। वह यह वीकेंड बैंगलोर में बिताएंगी और सोमवार को वापस अपनी फिल्म प्रतिबद्धताओं और अन्य कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए वापस आ जाएंगी। 

हालांकि फिल्म की रिलीज़ के बाद से ही उनके पास फ़ोन कॉल्स का सैलाब उमड़ पड़ा है, वही सुपरस्टार ने उल्लेख किया है कि उनके परिवार से सबसे अधिक दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया आई है, यह जानते हुए हुए कि एंग्जायटी और मेन्टल हेल्थ का विषय अत्यंत व्यक्तिगत था।

comments

.
.
.
.
.