Wednesday, Jan 19, 2022
-->
deepika-meets-ranveers-grandmother

शादी की अफवाहों के बीच दीपिका ने निभाया बहू धर्म, रणवीर की बीमार दादी से मिलने पहुंची

  • Updated on 1/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मालदीव से हाल हीं में न्यू ईयर मना कर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भारत लौटे है। अब खबरों आ रही है की दीपिका, रणवीर सिंह की दादी से मिलने पहुंची हैं। खबरों कि मानें तो रणवीर सिंह की दादी की तबियत ठीक नहीं चल रही है और इस लिए दीपिका उनके हाल चाल लेने गई थीं।

मल्लिका सेहरावत को मिला कोर्ट का नोटिस, घर खाली करने के साथ फर्नीचर भी होगा जब्त

बता दें कि खबर आ रही थी कि दीपिका अपने बर्थ डे के मौके पर सगाई कर सकती हैं। लेकिन सगाई की खबरें अफवाह निकली, लेकिन चर्चा है कि रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को स्पेशल गिफ्ट दिया है। रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को डायमंड सेट और सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी दी है। गिफ्ट पाकर दीपिका बहुत खुश हो गईं।

तलाक के बाद भी कम नहीं हुआ प्यार, रितिक के बर्थडे पर एक्स-वाइफ ने किया ऐसे Wish

दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने रणवीर संग उनके रिलेशन पर पहले ही अपनी सहमति दे दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- पिता होने के नाते मैंने दीपिका को अपना फैसला लेने की छूट दे रखी है। शादी की बात है तो इसमें भी जो उनका मन करे वो कर सकती हैं। फिल्मों की बात करें तो रणवीर और दीपिका फिल्म 'पद्मावत' में दिखेंगे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.