Tuesday, Aug 09, 2022
-->
deepika padukon shares an emotional post for irrfan khan sosnnt

इरफान खान के साथ यह मजेदार गेम खेलती दिखीं दीपिका पादुकोण, कहा- प्लीज वापस आ जाओ...

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिनों हिंदी सिनेमा (Hindi cinema? ने एक साथ दो दिग्गज कलाकारों को हमेशा के लिए खो दीया जिसका दुख पूरे देश को है। 29 अप्रैल को जहां इरफान खान (Irrfan Khan death) ने इस दुनिया को अलविदा किया तो वहीं ठीक 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की मौत (Rishi Kapoor death) की खबर भी सामने आ गई। 

इरफान को इस कदर मिस कर रही है दीपिका
वहीं लगता है इरफान के जाने का गम दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) को अभी भी सता रहा है तभी वह लगातार इरफान खान के लिए पोस्ट शेयर करती हुई नार आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 8, 2020 at 1:45am PDT

जी हां, फिल्म 'पिकू' (Piku) में इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चूंकि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इरफान और अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें याद किया। बता दें कि 8 मई को 'पिकू' के 5 साल पूरे हुए हैं और इस खास मौके पर दीपिका ने इरफान की याद में तस्वीर के साथ कुछ खूबसूरत पंक्तियां लिखीं जोकि पिकू के एक गाने का बोल है।

इरफान के साथ गाने खेलती नजर आईं दीपिका 
वहीं अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान के के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इसे शेयर करते हुए दीपिका ने इरफान से कह कि 'प्लीज वापस आ जाओ।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 8, 2020 at 8:27pm PDT

बता दें कि इरफान दो साल तक कैंसर से लड़े और जीत गए लेकिन कोलोन इन्फेक्शन ने उनकी जान ले ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.