Thursday, Aug 18, 2022
-->
deepika padukone admitted to hospital after sudden increase in heart rate sosnnt

शूटिंग के दौैरान बढ़ी Deepika Padukone की हार्ट रेट, फौरन अस्पताल में करवाया गया एडमिट

  • Updated on 6/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिकी पादुकोण (deepika padukone) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की अचानक तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद उन्होंने फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दरअसल, दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) के सिलसिले में हैदराबाद में रामोजी फिल्मसिटी में शूटिंग कर रही थीं।

शूटिंग के दौैरान बढ़ी Deepika Padukone की हार्ट रेट
इस दौरान उन्हें अचानक बेचानी महसूस हुई और उनकी हार्ट रेट बढ़ गई। ऐसे में फिल्म की टीम उन्होंने आनन फानन में हैदराबाद के कामिनी हॉस्पिटल ले गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल एक्ट्रेस की तबीयत ठीक है और वह वापस शूट पर भी लौट आई हैं। वहीं फिल्म की बात करें तो 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका के अपोजिट साउथ के सुपरस्टार प्रभाष नजर आएंगे। फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट कर रहे हैं। 

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ पठान में भी नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम (John Abraham) शाहरुख को इंट्रोड्यूस करते हुए दिखाई दिए। फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.