दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर पहना 'सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' का ताज!

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने एशिया की 'सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' के रूप में अपनी जगह फिर से बना ली है। तीन साल में दूसरी बार दीपिका ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा प्रकाशित खिताब अपने नाम करने में सफल रही है। इस साल धमाकेदार शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के संग अपनी शादी के साथ संपूर्ण देश को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है।

मल्टी-पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अपनी विशालकाय फ़िल्म 'पद्मावत' की सफलता के साथ वर्ष की शुरुआत की थी। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

Navodayatimes

100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में उभरने के बाद, अब अभिनेत्री फोर्ब्स रिचस्ट इंडियन की टॉप 5 की सूची में प्रवेश करने वाली एकमात्र महिला का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है। 100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.