Sunday, Dec 04, 2022
-->
deepika padukone and anushka sharma congratulate varun natasha jsrwnt

वरुण-नताशा को बॉलीवुड सितारे कुछ यूं दे रहे बधाईंयां और आशीर्वाद

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (varun dhawan) ने अपनी लाॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है। शादी के दौरान खूब धूम-धड़ाका हुआ। हिंदी और पंजाबी गानों पर घराती व बारातियों ने जमकर डांस किया। वहीं बॉलीवुड सितारे भी वरुण और नताशा को खूब बधाईयां दे रहे हैं।

जैसे ही वरुण ने शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तभी से दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, अपारशक्ति खुराना, सानिया मिर्जा, टाइगर श्रॉफ, परिणीति चोपड़ा, वाणी कपूर, श्रद्धा कपूर, सोनल चौहान, नेहा धूपिया, एमी जैक्सन, शशांक खेतान, फातिमा शेख सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने उन्हें बधाईयां देनी शुरू कर दी 

दुल्हनिया ने खुद Design किया अपनी शादी का लहंगा
ये तो सभी जानते हैं कि नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन किया है। नताशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना। वहीं वरुण धवन ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन की हुई  शेरवानी पहनी।

शादी में केवल 50 लोग शामिल हुए। जिसमें परिवार वालो सहित करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और शशांक खेतान का नाम शामिल है। शादी संपन्न होने के बाद वरुण और नताशा खुशा वेन्यू के बाहर आकर मीडिया से मिले उनका मुंह मीठा करवाया और फोटोज भी क्लिक करवाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी का जश्न जारी,वरुण धवन बैचलर पार्टी करते आए नजर

शादी समारोह में सलमान खान का तैनू मैं ले जावांगा (सलाम ए इश्क) और दूल्हे वरुण का गाना 'बद्री की दुल्हनिया' (बद्रनाथ की दुल्हनियां) बजाया गया। जिस पर बराती डांस करते हुए वेन्यू पर पहुंचे। वरुण और नताशा की शादी की रस्में शाम 6 बजे मंत्रोच्चार और पूजा-पाठ के साथ शुरू हुईं। 

वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं, जिन्हें खुद वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की दो तस्वीरें शेयर की।

तस्वीरों में देखें, कुछ ऐसे सजा वरुण-नताशा की शादी का मंडप

सूत्रों के अनुसार सभी कर्मचारियों के फोन कैमरे सील कर दिए गए थे। वहीं पूरे रिजॉर्ट का जो एरिया ऑपन था उसे कवर कर दिया गया था। यह दुल्हन नताशा दलाल का एक सख्त आदेश था कि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक न हो।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा कोरोना काल की इस शादी में जो लोग शामिल हुए उन सभी ने सरकार के नियम के पालन किए। शादी में शामिल हर व्यक्ति और कर्मचारी को कोविड टेस्ट रिपोर्ट दिखाने को कहा गया।

वरुण धवन ने वेन्यू पर कुछ इस तरह ली धमाकेदार Entry, वीडियो वायरल

यहां हुई शादी
वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस में हुई। यह लग्जरी रिसॉर्ट सासवने इलाके में स्थित है। इसकी बाउंड्री वॉल के ऊपर और खुले हिस्से को चारों ओर से ढक दिया गयाा था।

इस आलीशान प्रॉपर्टी में 25 कमरे हैं। वाइट कलर के इस मैंशन में एक्सॉटिक पूल भी है। इसे बुक करने का एक दिन का किराया 4 लाख रुपए है। जिसमें खाना भी शामिल है। इसमें एक नहीं कई रेस्टोरेंट हैं। जहां देसी विदेशी सब तरह का खाना मिलता है। वहीं शानदार पूल भी एन्जॉय किए जा लकते हैं।  

Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में 5 दिन चलेगा वरुण की शादी का जश्न, आज होगी चुनरी सेरेमनी

मई में करने वाले थे शादी

वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से शादी में कम से कम मेहमान शामिल होंगे। वरुण और नताशा चाहते हैं कि शादी का कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हों, इस वजह से उन्होंने कम से कम लोगों को इनवाइट किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 50 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी। 

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

करण जौहर के शो में किया था खुलासा
वहीं बता दें कि दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। एक इंटरव्यू के दैरान वरुण ने बताया था कि जब वह क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिले थे। वहीं 11वीं- 12वीं तक वह अच्छे दोस्ते थे फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।  'कॉफी विद करण' में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था कि 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

तस्वीरों में देखें, कुछ ऐसे सजा वरुण-नताशा की शादी का मंडप

वरुण धवन ने वेन्यू पर कुछ इस तरह ली धमाकेदार Entry, वीडियो वायरल

शादी का जश्न जारी,वरुण धवन बैचलर पार्टी करते आए नजर

Varun और Natasha की शादी में मोबाइल कैमरे बैन, प्राइवेसी के चलते ढ़का गया पूरा वैन्यू

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में 5 दिन चलेगा वरुण की शादी का जश्न, आज होगी चुनरी सेरेमनी

अपने लिए एक आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा, क्या अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.