Monday, May 10, 2021
-->
deepika-padukone-and-ranveer-singh-secret-holiday

सीक्रेट हॉलिडे पर पहुंचे रणवीर-दीपिका, एक दूसरे का हाथ थामे घूम रहे खुलेआम

  • Updated on 8/2/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले काफी समय से बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण काफी करीब हैं, दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ी हैं। यहां तक की उनके फैंस भी यह मानते हैं कि दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं। हालांकि पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी बीच खबर आई है कि दोनों सीक्रेट हॉलिडे पर विदेश गए हुए हैं। 

 

रैंप पर सलमान और कैटरीना ने बिखेरे जलवे, 9 साल बाद किया यह बड़ा काम

जी हां, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल नीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे घूमते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो उनके किसी फैन ने बनाया है। खबरें आ रही हैं कि वे दोनों फ्लोरिडा में छुट्टीयां मना रहे हैं।

खबरों की माने तो दोनों की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है और शादी के लिए 10 नवंबर की डेट फाइनल हुई है। बात करें दीपिका की तो वह शादी से पहले पूरी तरह से अपने आपको रिलेक्स कर रही हैं। कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण इटली या फिर स्विट्जरलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं, उसके बाद बंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन भी होना है। दिलचस्प बात यह है कि अभी तक रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी को लेकर आ रही खबरों पर कुछ नही कहा है।

आमिर ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों नहीं लेते फिल्मों में काम करने की फीस

फिल्मों में हमेशा मुख्य भूमिका में रहने वाले रणवीर कहते हैं, ‘जब पद्मावत में मुझे क्रूर खलनायक खिलजी का किरदार निभाने को कहा गया तो मुझे यह अच्छी तरह पता था कि फिल्म में जो रोल मुझे दिया जा रहा है, करिअर के इस पड़ाव में यह मेरे लिए जोखिम भरा था और मैं काफी घबराया हुआ था।’ रणवीर कहते हैं कि तब कुछ लोग मुझसे कह भी रहे थे कि खलनायक का किरदार आपके करिअर पर भारी पड़ सकता है, दर्शक इसे किस तरह से लेंगे इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। उनका ऐसा सोचना स्वाभाविक था, क्योंकि वे मेरा भला चाहते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.