Monday, Nov 18, 2019
deepika padukone attends friends mehendi ceremony in banglore pictures viral

दोस्त की Mehendi Ceremony में शामिल हुईं दीपिका, वायरल हो रही उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) अपनी आगामी फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। वहीं हाल ही में दीपिका अपनी दोस्त की मेंहदी सेरेमनी के लिए बेंग्लुरू पहुंची। सोशल मीडिया पर दीपिका की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें दीपिका अपनी दोस्त उर्वशी केसवानी के मेहंदी फंक्शन के लिए बेंग्लुरू गई हैं।

सेरेमनी के दौरान दीपिका ने सब्यसाची के चारकोल ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका के दोस्त भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

रामायण में हुई दीपिका की एंट्री
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका बहुत जल्द डायरेक्टर नितेश तिवारी (nitesh tiwari) में नजर आएंगी जोकि पौराणिक ग्रंथ रामायण (ramayana) पर आधारित होगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि ये 3 डी में बन रही है और ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। 

'छपाक' और '83' के बाद रोमांटिक मूवी करेंगी दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा

ये हैं दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जोकि अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि ये एक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की कहानी है जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को पेश किया जाएगा और उन लोगों के लिए वह एक प्रेरणा है, जिन्होंने इस तरह की स्थिति का सामना किया है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दीपिका ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर दिया बयान तो बहन रंगोली ने लगा दी क्लास

इसके अलावा दीपिका कपिल देव की बायोपिक '83' में भी नजर आएंगी। जिसमें वो रणवीर सिंह की पत्नी का रोल अदा करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.