Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Deepika Padukone become Indias most valued celebs sosnnt

सभी अभिनेत्रियों को पछाड़ Deepika ने अपने नाम किया ये खिताब

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी 2020' पर आधारित डफ एंड फेल्प्स द्वारा जारी एक स्टडी में, दीपिका पादुकोण (deepika padukone) एक बार फिर 'मोस्ट वैल्यूड सेलेब' के रूप में उभरकर सामने आई हैं। वह लगातार ब्रांड की पसंदीदा रही है और बैक टू बैक हिट दिए है। यही वजह है कि दीपिका बॉलीवुड को कई कारणों से बॉलीवुड की क्वीन माना जाता है।

अकेली घर का राशन लेने निकलीं दीपिका पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने कई पुरुष कॉम्पिटीटर को भी मात दी है
उनकी कीमत 50.4 मिलियन डॉलर से अधिक होने के कारण कई लोग दीपिका के साथ समान लीग में खुद को शामिल करने में असमर्थ रहते है। अपनी किटी में बहुत सी फिल्मों और दीपिका के साथ जुड़ने वाले ब्रांड की एक लंबी सूची के साथ, वह न केवल महिला हस्तियों बल्कि कई पुरुष सुपरस्टार से भी आगे हैं।' दीपिका के साथ आपको एक संपूर्ण पैकेज मिलता है', एक इंडस्ट्री एक्सपर्ट ने साझा किया।

'दीपिका की सुंदरता खुद-ब-खुद बोलती है, लेकिन वह एक समान रूप से अच्छी अदाकारा भी है और उनका काम बोलता है। बहुत हिट देने के साथ और भविष्य में अन्य हिट देने के साथ, जब आप दीपिका को साइन करते हैं तो आप जानते है कि आप सफलता की तरफ कदम बढ़ा रहे है क्योंकि वह एक सम्पूर्ण पैकेज है।'

दीपिका ने अपनी Best friend संग किचन में किया गरबा, खूब वायरल हो रहा वीडियो

कई लीडिंग ब्रांड पहले से ही उन्हें साइन कर चुके है:
एक दशक में, दीपिका ने अपने लिए काफी नाम कमाया है और यह स्पष्ट है क्योंकि आप सभी प्रमुख ब्रांड को या तो उनके हस्ताक्षर के लिए पीछे दौड़ते हुए देखते हैं या वे पहले से ही उनके साथ बोर्ड पर हैं। उनके नाम में बहुत वेटेज है जिसका फायदा बहुत सारे ब्रांड उठाना चाहते है, इसलिए वह ब्रांड सर्किट में एक हॉट प्रॉपर्टी है।

सोशल मीडिया की क्वीनबी:
केवल ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुल 82 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के साथ, उनका फैन ग्रुप निश्चित रूप से सबसे बड़ा है, जो उन ब्रांड के लिए लक्षित दर्शक भी हैं जिनके साथ वह खुद को जोड़ती है और ब्रांड निश्चित रूप से इस तरह के पुल पावर स्टार के लिए जाना पसंद करते है जो बड़ी संख्या में लोग को अपनी तरफ़ आकर्षित करते है, विशेषकर युवा।

हर जगह से टॉपर:
ट्राई (टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) ने उन्हें 2019 में 'मोस्ट ट्रस्टेड फीमेल सेलेब' का पुरस्कार दिया था, जो कि YJHD स्टार की पहले से सजाई गई टोपी में जोड़ा गया एक अन्य पंख है। साथ ही, वह कभी भी किसी अन्य के लिए पॉल या वोटिंग नहीं छोड़ती है क्योंकि वह सभी सूची में अपनी जगह बनाने में सफल रहती हैं और लगभग हर बार सूची में टॉप करना सुनिश्चित करती है। 

दीपिका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Hollywood में करने वाली हैं नई उड़ान

ऑनस्क्रीन या ऑफस्क्रीन वह सभी चीजों में सही रहती है:
मेट गाला 2019 ने उनके स्टारडम को एक नए और उच्च स्तर पर पहुंचा दिया, जहां उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। वह कुछ वर्षों से कान में एक नियमित चेहरा भी रही हैं और वह हमेशा सभी का रुझान अपनी तरफ बनाये रखती है, फिर चाहे उनका लुक हो या उनके कपड़ों और वह हमेशा एक ट्रेंड-सेटर रही है जो लोगों को आश्चर्य में डाल देती है।

दीपिका अगले दो वर्षों तक बेहद व्यस्त हैं:
प्रभास, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन कुछ तमाम नाम है जिनके साथ दीपिका अपनी आगामी फिल्मों में नज़र आएंगी। पैन-इंडिया परियोजना से ले कर एक ब्लॉकबस्टर की सूची तक, उनके पास सब कुछ है।  पठान, महाभारत, फाइटर, द इंटर्न की हिंदी रीमेक और तीन अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स के साथ, दीपिका के पास बिग 6 हैं और यहां से उन्हें पीछे मुड़कर देखने की आवश्यकता नहीं हैं क्योंकि उनकी प्रसिद्धि प्रत्येक हिट के साथ दस गुना बढ़ने के लिए तैयार है।

डफ एंड फेल्प्स चार्ट के साथ, वह अब नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है। अब जब वह उस सूची में जगह बनाने वाली एकमात्र अभिनेत्री बन गई है, तो वह अपने क्षितिज का विस्तार करने और अपरिचित क्षेत्र में अधिक प्रशंसा हासिल करने के लिए तत्पर हैं। 6 ब्लॉकबस्टर के साथ, किसे पता वह भविष्य में कितनी बड़ी सुपरस्टार बन कर सामने आएंगी!

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

दीपिका फैंस के लिए आई Good News! धूम 4 में विलेन का किरदार निभा सकती हैं दीपिका पादुकोण

रितिक रोशन की 'वॉर' ने सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

 'वॉर' की ग्रैंड सक्सेस के बाद 'क्रिश 4' की तैयारी में जुंटे रितिक और राकेश रोशन

रणवीर नहीं बल्कि रितिक की सीता बनेंगी दीपिका, कुछ ऐसी होगी Love Story

WOW! क्रिश 4' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, करेंगे ये काम 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं...

दीपिका के Birthday Bash में आलिया संग पहुंचे रणबीर कपूर, देखें वायरल Video

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण का होगा अतरंगी रोल, हुआ खुलासा 

दीपिका पादुकोण ने बदला अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम, ये है वजह! 

इंस्टाग्राम, ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के बाद दीपिका ने शेयर किया Audio, बताई ये बड़ी वजह

comments

.
.
.
.
.