Monday, Dec 06, 2021
-->
deepika padukone changes  twitter instagram account names to shantipriya aljwnt

दीपिका पादुकोण ने बदला अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम, ये है वजह!

  • Updated on 11/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के 13 साल पूरे होने का जश्न मनाया है और अपने इंस्टाग्राम व ट्विटर के नामों को बदलकर 'शांतिप्रिया' कर दिया है जो फिल्म में उनके किरदार का नाम था।

यही नहीं, दीपिका ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदलकर फिल्म से उनकी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तस्वीर लगा दी है, जो फिल्म में मुख्य अभिनेता थे। 'ओम शांति ओम' को न केवल आलोचनात्मक प्रशंसा मिली थी बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई थी।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर NCB की छापेमारी, हिरासत में ड्राइवर

ऐसे मनाया जा रहा जश्न
इस विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए, दीपिका के प्रशंसक भी अभिनेत्री पर असीम प्यार और प्रशंसा की बरसात कर रहे हैं। उनके प्रशंसक आधी रात के बाद से जश्न मना रहे हैं, और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक 'कॉमन डिस्प्ले पिक्चर' भी लगाया गया है।

सुशांत केस: जमानत मिलते ही अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड के भाई को NCB ने फिर किया गिरफ्तार, ये है वजह

इस तरह के दमदार किरदार निभा चुकी हैं दीपिका
दीपिका ने अपने डेब्यू के वक्त से ही, पीकू, मस्तानी, रानी पद्मावती, मीनाम्मा जैसे बहुमुखी और शक्तिशाली किरदारों के साथ मनोरंजन किया है और यह सूची कई लंबी है। पिछले 13 वर्षों के दौरान, दीपिका वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उभर कर सामने आई हैं और अब, दर्शक उनकी आगामी परफॉर्मेंस देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

निस्संदेह, दीपिका ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, और 'ओम शांति ओम' ने उन्हें भारतीय सिनेमा के नक्शे में ला खड़ा किया है। भले ही यह उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन दीपिका ने इस किरदार के लिए कई पुरस्कार जीते है।

अब इस फिल्म में नजर आएंगी दीपिका
दीपिका जल्द शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.