Friday, Feb 03, 2023
-->
deepika-padukone-comment-on-ranveer-singh-new-post

दीपिका ने रणवीर की तस्वीर पर लिखा- 'तेरा टाइम आ गया बेबी'

  • Updated on 1/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल दीपवीर इटली में शाही शादी करने के बाद एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे को मोटीवेट करते हुए भी नजर आते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह की एक पोस्ट पर कुछ ऐसा कमेंट किया है जिसकी अब जमकर चर्चाएं हो रही है। 

दरअसल, दीपिका ने रणवीर की एक तस्वीर पर लिखा है कि 'तेरा टाइम आ गया बेबी।' बता दें कि दीपिका ने जो कमेंट में लिखा है वह रणवीर की फिल्म 'गली बॉय' का बहुत मशहूर गाना है जिसका नाम है 'अपना टाइम आएगा'। 

काफी Funny है 'टोटल धमाल' का यह नया पोस्टर, आज होगा ट्रेलर रिलीज

जिसका जवाब रणवीर सिंह ने भी बड़ा मजेदार दिया है। उन्होंने दीपिका को लिखा कि 'तू जो मिल गई मुझे'। वहीं इनकी यह रोमांटिक चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि शादी के बाद दीपिका रणवीर के घर में नहीं बल्कि रणवीर दीपिका के घर यानि प्रभादेवी अपार्टमेंट्स में रह रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Picture of the year 😻❤️ #ranveersingh #deepveer #deepikapadukone

A post shared by Ranveer ❤️ Deepika (@ranveerdeepikaofc) on Jun 7, 2015 at 12:07pm PDT

रणवीर ने आगे कहा कि 'दीपिका अपने घर पर काफी कंफर्टेबल है और मैं उसे वहां से हटाना नहीं चाहता था। मैं शादी को एक ऐसे कॉन्सेप्ट के तौर पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं, जहां हमेशा इसे निभाने पर फोकस रहता है। शादी एक कमिटमेंट है और बाहर निकलना ऑप्शन नहीं है। तो आपको इसे निभाने के लिए जो भी करना पड़ता है, आप उसे कीजिए।' 

Pic: Sunday को इस Hot अंदाज में एन्जॉय करती दिखी मलाइका अरोड़ा

वहीं रणवीर और दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के लिए साल 2018 बेहद अच्छा साबित हुआ है। रणवीर जल्द पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बॉयोपिक 83 में नजर आने वाले हैं। वहीं दीपिका पादुकोण की बात की जाए तो मेगास्टार गुलजार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की तैयारी में व्यस्त हैं। आपको यह भी बता दें कि "छपाक" को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.