Wednesday, Oct 20, 2021
-->
deepika padukone complains about ranveer singh to amitabh bachchan sosnnt

दीपिका ने अमिताभ से की Ranveer की शिकायत, बिग बी ने फोन मिलाकर तुरंत ली क्लास

  • Updated on 9/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 13 इन दिनों सोनी पर प्रसारित किया जा रहा है। वहीं शो का अपकमिंग एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार अमिताभ के शो पर बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और फराह खान नजर आने वाली हैं। जी हां, हाल ही में शो के प्रोमो वीडियोज जारी किया गए हैं जिसमें दीपिका शो के होस्ट बिग बी से अपने पति रणवीर सिंह की शिकायत करती हुई नजर आ रही हैं। 

वीडियो में दीपिका ने बताया कि रणवीर ने उनसे एक वादा किया था कि जो अभी तक पूरा नहीं हुआ। फिर उसके बाद रणवीर की क्लास लेने के लिए अमिताभ ने उन्हें फोल मिला दिया और कहा कि ‘रणवीर से बात हो सकती है क्या? आपकी जो पत्नी हैं वो आपकी शिकायत कर रही हैं।’ जिसके बाद रणवीर कहते हैं दीपिका को, ‘तुम मेरी शिकायत कर रही हो कमाल है यार। अब बच्चन साहब ने बोल दिया है तो यह वादा भी पूरा हो जाएगा।'

इसके अलावा एक और मजेदार प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां दीपिका और फराह बिग बी से अधिक समय देने की गुहार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं अमिताभ बच्चन भी मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि ‘दो चार चीजें और बोल दीजिए जल्दी से, ताकि मेकर्स मान जाए।' बता दें कि यह एपिसोड इस शुक्रवार को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.