Thursday, Dec 02, 2021
-->
deepika padukone congratulates bellatrix aerospace for winning national award anjsnt

नेशनल अवॉर्ड जीतने के लिए Bellatrix Aerospace को दीपिका पादुकोण ने दी बधाई

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस में अपना निवेश किया था। बेंगलुरु में स्थापित यह स्टार्टअप अंतरिक्ष उद्योग में कुछ दमदार इन्नोवेशन पर काम कर रहा है जो न केवल कॉस्ट इफेक्टिव है बल्कि इको-फ्रेंडली भी हैं। वे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं और ग्लोबल स्टैण्डर्ड से मेल खाने वाली टेक्नोलॉजी का निर्माण कर रहे हैं।

आजकल के आत्मनिर्भर भारत के दिनों में, दीपिका पादुकोण इस होम ग्रोन स्टार्टअप कंपनी की एक गर्वित निवेशक हैं जो भारत में न केवल तेजी से स्पेस इंडस्ट्री का विकास कर रहे हैं, बल्कि अपने अभूतपूर्व काम के साथ एक वैश्विक पदचिह्न भी बना रहे हैं।

सना खान और उनके पति ने उतारी एक दूसरे की नजर, वायरल हुआ Video

अभिनेत्री ने बेहद समझदारी के साथ इस स्टार्टअप का चयन किया है और इसीलिए, वह बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत से खुश और गौरवान्वित है।  दीपिका ने लिखा कि बधाई बेलाट्रिक्स एरोस्पेस नेशनल अवॉर्ड के लिए। मैं वास्तव में विनम्र हूं और सम्मानित हूं कि मैं इसका एक छोटा सा हिस्सा हूंं और वैश्विक अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी और इन्नोवेशन के योगदान में एक छोटा सा हिस्सा निभाने में सक्षम हूं। जय हिंद।

लव जेहादः वाजिद खान की पत्नी ने लगाया धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर करने का आरोप

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा किया है।आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, अभिनेत्री शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इसके अलावा, अन्य फिल्मों की एक मजबूत और दिलचस्प लाइन-अप भी अभिनेत्री की किटी में शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.