Sunday, Dec 15, 2019
deepika padukone cuts off ranveer singh moustache viral video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दीपिका-रणवीर का ये Throwback वीडियो

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने जबसे रणवीर सिंह (ranveer singh) से शादी की है जब से दोनों किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में दीपिका और रणवीर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें दीपिका रणवीर की मूछ काटती हुईं नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में दीपिका और रणवीर काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 

ये हैं रणवीर की अपकमिंग फिल्म 
रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पद्मावत' (padmaavat), 'राम लीला' (ram leela) जैसी फिल्में करने वाले दमदार एक्टर रणवीर सिंह ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। वहीं अब रणवीर सिंह अपनी जिंदगी की अगली पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जैसे कि हम जानते हैं कि रणवीर इन दिनों पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बॉयोपिक '83' (kapil dev biopic 83) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

रणवीर सिंह ने पहना एमएस धोनी की बेटी के जैसा चश्मा, इस पर कहा- आजकल के बच्चे सारी बातें पकड़ते हैं

ये हैं दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जोकि अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि ये एक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की कहानी है जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को पेश किया जाएगा और उन लोगों के लिए वह एक प्रेरणा है, जिन्होंने इस तरह की स्थिति का सामना किया है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दीपिका ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर दिया बयान तो बहन रंगोली ने लगा दी क्लास

इसके अलावा दीपिका कपिल देव की बायोपिक '83' में भी नजर आएंगी। जिसमें वो रणवीर की पत्नी का रोल अदा करेंगी।

रामायण में हुई दीपिका की एंट्री
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका बहुत जल्द डायरेक्टर नितेश तिवारी (nitesh tiwari) में नजर आएंगी जोकि पौराणिक ग्रंथ रामायण (ramayana) पर आधारित होगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि ये 3 डी में बन रही है और ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। 

comments

.
.
.
.
.