Thursday, May 13, 2021
-->
deepika padukone father prakash padukone found as corona positive

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना की चपेट में, अस्पताल में हुए भर्ती

  • Updated on 5/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े - बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। अब   दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबरों के अनुसार पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को बैंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनकी मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि प्रकाश पादुकोण रिकवर कर रहे हैं और जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज को होकर घर लौट सकते हैं। 

इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में नील नीतिन मुकेश, सोनू सूद, सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और समीरा रेड्डी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार,आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली करोना के चपेट में आ चुके हैं। 

बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

पंजाब में कोरोना वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद

बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, सोनू सूद ने की 25 साल से ऊपर वालों को वैक्सीन लगवाने की अपील

सोनू सूद ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शुरु किया संजीवनी नाम से टीकाकरण अभियान

-12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.