Wednesday, Jan 19, 2022
-->
deepika padukone has something special planned for her birthday

पति रणवीर के साथ नहीं बल्कि इस खास तरीके से दीपिका पादुकोण सेलिब्रेट करेंगी अपना Birthday

  • Updated on 1/2/2020

 नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों दीपिका पादुकोण (deepika padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (chhapaak) के प्रोमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। वहीं 5 जनवरी को दीपिका अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगी। अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर दीपिका ने अपने लिए एक प्लान बनाया है।

इस तरह दीपिका मनाएंगी अपनी 34वां जन्मदिन
खबरों के मुताबिक ये बात सामने आ रही है कि दीपिका लखनऊ में एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ अपना बर्थडे मनाएंगी। बता दें उस शहर के सारे एसिड अटैक विक्टिम उनके बर्थडे  का हिस्सा होंगे।

नटखट अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर Photo वायरल

स्कूल ड्रेस में आ रही हैं नजर
वहीं हाल ही में फिल्म से दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में दीपिका ब्लू सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके बगल में विक्रांत (vikrant massey) भी स्कूल ड्रेस में लाजवाब नजर आ रहे हैं। 

फिल्म से एक छोटा सा प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसका नाम 'अब लड़ना है' है। इस छोटे से वीडियो में दीपिका सभी उन एसिड अटैक सर्वाइवर का मनोबल बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दर्शकों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। 

सामने आया chhapaak का ये प्रोमो वीडिया, दीपिका ने कहा-अब लड़ना है...

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है फिल्म 'छपाक'
फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है। यह एसिड अटैक लक्ष्मी पर बस इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स के साथ शादी के लिए मना कर दिया था।

उस शख्स ने लक्ष्मी पर तेजाब फेंक दिया था जिस वजह से उनका चेहरा खराब हो गया था। इस हमले के बाद भी लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और पूरे साहस के साथ जंग लड़ी। फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और माना जा रहा है यह 2020 की सुपरहिट फिल्मों में से  एक होगी। 

रिलीज से पहले कानूनी पचड़ो में फंसी दीपिका पादुकोण की Chhapaak, जानें क्या है मामला

वहीं 2018 में शादी के बाद दीपिका का यह पहला प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि दीपिका के निडर किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया है। ना सिर्फ आम जनता बल्कि कई सेलेब्स ने भी दीपिका के इस किरदार की तारीफ की है।  

एक फ्रेम में नजर आईं ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी, वायरल हो रही तस्वीर

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फस गई है। जी हां, राकेश भारती नाम के राइटर ने फिल्म 'छपाक' को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में केस दर्ज करवाया है। राकेश भारती का कहना है कि इस फिल्म 'छपाक' की कहानी उन्होंने लिखी है। राकेश ने कोर्ट से गुजारिश की है कि उन्हें फिल्म 'छपाक' में राइटर के तौर पर क्रेडिट दिया जाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.