Tuesday, Nov 30, 2021
-->
deepika-padukone-is-on-top-in-imdb-2018-rating

दीपिका ने मारी बाजी, शाहरुख को पछाड़ IMDb की लिस्ट में टॉप पर बनाई अपनी जगह

  • Updated on 12/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के लिए यह साल लकी साबित हुआ है। एक के बाद एक उनकी झोली में खुशियां आ रही हैं। अब खबर आई है कि दीपिका को फिल्म वेबसाइट IMDb की लिस्ट में नंबर 1 पर है। जी हां, इस साल मात्र एक फिल्म  'पद्मावत' करने के बावजूद भी वे टॉप पर हैं। IMDb की अंतरराष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने इसकी वजह बताई कि 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

celebrating her grace,strength & courage... #3YearsOfMastani

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 18, 2018 at 12:10am PST

वहीं इनके अलावा दूसरे स्थान पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को जगह दी गई है। जिसके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम शामिल है।

 क्या कार्तिक आर्यन और अन्नया पांडे एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट?

नेहा गुरेजा ने यह भी बताया कि "राधिका आप्टे ने भी इस साल दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वह IMDb की वर्ष 2018 की शीर्ष भारतीय फिल्म 'अंधाधुन' (सूची में पहला स्थान) और 'पैडमैन' (सूची में छठा स्थान) में दिखीं। 

आपको बता दें कि हर साल IMDb की लिस्ट प्रो स्टार मीटर रैंकिंग के प्रयोग से जारी की जाती है। जो कि इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🕶#starscreenawards

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 16, 2018 at 7:40am PST

वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण को एशिया की 'सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' के खिताब से भी नवाजा गया है। तीन साल में दूसरी बार दीपिका ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा प्रकाशित खिताब अपने नाम करने में सफल रही है। इस साल धमाकेदार शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के संग अपनी शादी के साथ संपूर्ण देश को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है। 

Exclusive Interview: 'ZERO' कुछ नहीं और सब कुछ भी - शाहरुख खान

मल्टी-पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अपनी विशालकाय फिल्म 'पद्मावत' की सफलता के साथ वर्ष की शुरुआत की थी। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में उभरने के बाद, अब अभिनेत्री फोर्ब्स रिचस्ट इंडियन की टॉप 5 की सूची में प्रवेश करने वाली एकमात्र महिला का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.