Wednesday, Dec 07, 2022
-->
Deepika Padukone, Kriti Sanon and Alia Bhatt carry the burden of films on their shoulders

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन और आलिया भट्ट ने फिल्मो का भार उठाया अपने कंधों पर

  • Updated on 12/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की टॉप 3 एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण, कृति सेनन और आलिया भट्ट के साथ आजकल महिला केंद्रित फिल्में धीरे-धीरे अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रही हैं। लीडिंग अभिनेत्रियों को पीकू, मिमी और राज़ी के साथ राज़ करते हुए देखा गया है और दिखा दिया है कि कैसे मैनस्ट्रीम अभिनेत्रियाँ अपने कंधों पर फिल्में उठाने में सक्षम हैं और सुपरहिट दे सकती हैं। 

दीपिका पादुकोण, जिन्होंने शूजीत सरकार की पीकू में मुख्य भूमिका निभाई है, उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कई प्रशंसा और पुरस्कार जीते है और उसे बॉलीवुड की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक के रूप में जाना जाता है। 

कृति सेनन ने लक्ष्मण उटेकर की फिल्म मिमी में एक अभिनेता के रूप में अपने एक नए अवतार से रूबरू करवाते हुए सभी को स्तब्ध कर दिया है, जहां उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें अभी तक प्रशंसा मिल रही है। फिल्म में एक गर्भवती महिला और एक माँ की भूमिका निभाते हुए अभिनेत्री ने एक सिंगल फिल्म के माध्यम से भावनाओं की एक पूरी श्रृंखला को पेश किया है। 

मेघना गुलज़ार की 'राज़ी' आलिया भट्ट अभिनीत प्रॉजेक्ट था जहाँ प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने बोल्ड और उत्साही अवतार से सभी को इम्प्रेस कर दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और आज तक इस फ़िल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। 

एक ट्रेड सोर्स ने साझा किया, "दीपिका, कृति और आलिया ने क्रमशः पीकू, मिमी और राज़ी में अपने प्रदर्शन पर कुछ बेहतरीन समीक्षाएं अपने नाम की हैं। यह इन अभिनेत्रियों का उत्साह और टैलेंट था जिसने इन फिल्मों को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित बनाया और यह भी दिखाया कि कैसे मैनस्ट्रीम अभिनेत्रियां फिल्मों को अपने कंधों पर ले रही हैं। कई निर्माता और निर्देशक अब अधिक महिला केंद्रित फिल्में बनाना चाह रहे हैं क्योंकि वे पूरी फिल्म को अपनी अभिनेत्री के कंधों पर रखकर अधिक कॉन्फिडेंट महसूस करते हैं।"

comments

.
.
.
.
.