Tuesday, Jan 18, 2022
-->
Deepika Padukone Launches Chain of Wellbeing Using Instagram Guides

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' किया लॉन्च

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री और मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता दीपिका पादुकोण ने आज अपने सोशल मीडिया पर 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' लॉन्च किया है, जो एक डिजिटल गाइड है और उन चीजों को आगे लाने पर केंद्रित है जो लोगों को समग्र निराशा भारीपन से निपटने में सहायता करेगी विशेष रूप से आज के कठिन वक़्त में। 

दीपिका ने इंस्टाग्राम के 'गाइड्स' फीचर का इस्तेमाल करते हुए 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' की चेक लिस्ट को कंपाइल किया है। इसका परिचय देते हुए उन्होंने लिखा,"A gentle reminder to take care" 

अभिनेत्री द्वारा कई अन्य सोशल मीडिया हैंडल के सहयोग से वेलबींग गाइड लॉन्च किया गया है, जो एक समान लक्ष्य की दिशा में काम कर रहे हैं, ताकि दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने में मदद मिल सके। 

'संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी' यूनिसेफ, भारत ने भी कई अन्य डिजिटल प्रभावितों के साथ "चेन ऑफ वेलबीइंग" के लिए अभिनेत्री के साथ भागीदारी की है। हाल ही में, यूनिसेफ इंडिया ने दीपिका और 'द लिव लाफ लव फाउंडेशन' को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया पर 'मैनेजिंग ट्रॉमा एंड लॉस' पर एक गाइड साझा की थी। 

कैप्शन में उन्होंने लिखा,"We’ve all been emotionally impacted by the devastating effects of #COVID-19. Children are impacted too and may feel lost and unloved. Here’s some tips for parents and caregivers on how to reach out to children to let them know they are not alone." 

 

अन्य कंटेंट क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर्स ने भी अभिनेत्री की पहल 'विटामिन स्ट्री', 'द आर्टिडोट', 'सुनाक्षा अय्यर' इत्यादि का समर्थन करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर इसी तरह के पोस्ट साझा किए हैं। 

इरादा मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में लीडर्स और शक्तिशाली आवाजों के साथ एक गाइड तैयार करना है जो जरूरतमंद लोगों को सहायता प्रदान करेगा। इससे पहले भी, दीपिका ने मई 2020 में कोविड -19 की पहली लहर के दौरान सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के साथ सहयोग करते हुए 'वेलनेस गाइड' को लॉन्च किया था।

comments

.
.
.
.
.