Sunday, Oct 02, 2022
-->
Deepika Padukone leaves for her jury duty at Cannes, will represent India

दीपिका पादुकोण अपनी जूरी ड्यूटी के लिए रवाना हुई कान्स, करेंगी इंडिया को रिप्रेजेन्ट

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण ने पिछले दिनों 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की एकमात्र भारतीय जूरी होने की वजह से सुर्खियां बटोरीं थी। अब दीपिका को इसके लिए कल रात मुंबई से फ्रेंच रिवेरा के लिए निकलते हुए देखा गया।  ऐसे में वर्ल्ड फेमस एक्ट्रेस, निर्माता, परोपकारी, दीपिका कान्स के लिए रवाना होने के दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जहां पहुंच कर वो अपनी जूरी  ड्यूटीज को शुरू करेंगी।

दीपिका, जो दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं और दुनिया में सबसे व्यापक रूप से प्रचारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में से एक है, के 16 से 28 मई तक दो हफ्ते बेहद बिजी रहने वाले हैं। वह पूरे फेस्टिवल के दौरान वहीं रहेंगी।

दीपिका पादुकोण, जिन्हें 75वें डे कान्स फेस्टिवल के लिए एक्सक्लूसिव और बहुत ही शानदार जूरी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया था, वो फ्रेंच अभिनेता विंसेंट लिंडन की अध्यक्षता वाली आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा हैं। उनके साथ ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अभिनेत्री स्क्रीन राइटर निर्माता रेबेका हॉल, इटैलियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लाडज ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर शामिल हैं औऱ यह सभी एक साथ सर्वश्रेष्ठ वैश्विक फिल्मों की समीक्षा करेंगे जो इस फेस्टीवल में दिखाई जाएगी,  सिनेमा के विकास को बढ़ाने और ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री के विकास को बढ़ावा देने के लिए।

comments

.
.
.
.
.