Saturday, Jan 22, 2022
-->
deepika padukone manager karishma prakash ncb interrogation jsrwnt

दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग मामले में एनसीबी की पूछताछ जारी

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत केस (sushant singh rajput case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (karishma prakash) के घर रेड की थी। इस मामले में आज लगातार दूसरे दिन उनसे पूछताछ चल रही हैं।

पहले करिश्मा से बुधवार को 7 घंटे तक पूछताछ हुई थी। मुंबई की अदालत ने मंगलवार को उन्हें एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा था। खबरों के अनुसार, करिश्मा पहले दिन में एनसीबी के समक्ष उपस्थित हुई थी और इस दौरान उनसे पूछताछ की गई थी कि उनके पास सीबीडी ऑयल और हशीश कैसे आया...?

करिश्मा प्रकाश का टैलेंट एजेंसी क्वान से इस्तीफा, दीपिका पादुकोण खुद संभाल रहीं काम

खबरों के अनुसार अब करिश्मा टैलेंट एजेंसी क्वान (Kwan) की कर्मचारी नहीं हैं। करिश्मा ने तो यह एजेंसी 21 अक्टूबर  को छोड़ दी थी। करिश्मा क्वान में जूनियर मैनेजर के पद पर दीपिका पादुकोण सहित कई अभिनेताओं के अकाउंट संभालतीं थीं। दीपिका शूटिंग पूरी करके जबसे मुंबई वापस आई हैं तभी से अपना काम खुद संभाल रहीं हैं।

ड्रग केस में पूछताछ के बाद सामने आई दीपिका पादुकोण की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट, हो रही वायरल

दरअसल, एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद भी करिश्मा गायब है। बता दें कि इससे पहले एनसीबी दीपिका और करिश्मा दोनों से एक बार पूछताछ कर चुकी है। लेकिन करिश्मा दुबारा पूछताछ के लिए बुलाने के बाद से गायब है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर NCB की रेड
बता दें कि इस रेड के दौरान करिश्मा के घर से ड्रग्स की कंजम्पशन क्वांटिटी बरामद हुई थी। जिसके फौरन बाद इनसीबी ने उन्हें समय भेजकर उनसे पूछताछ के लिए बुलाया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस वक्त करिश्मा का कोई पता नहीं चल पा रहा है कि वह कहां हैं। पिछले महीने एनसीबी ने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें उनके घर से बरामद करने के बाद समन जारी किया था।

Bigg Boss 14 में आएगा नया तूफान! होगी जैस्मीन के इस दोस्त की वाइल्ड कार्ड Entry

आपको बता दें कि ड्रग्स पैडलर्स की जांच के दौरान करिश्मा का भी नाम सामने आया था। जिसके बाद इस केस में गिरफ्तार किए गए पैडलर्स की पूछताछ में और टेक्निकल डाटा के आधार पर एनसीबी को पता चला कि करिश्मा प्रकाश इन ड्रग्स पैडलर्स के रेगुलर टच में थीं। इस वजह से एनसीबी ने करिश्मा के घर छापा मारा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.