Friday, May 27, 2022
-->
deepika-padukone-opens-up-on-shooting-intimate-scenes-for-gehraiyaan-sosnnt

Gehraiyaan: सिद्धांत संग दीपिका के लिए Kissing Scene करना था आसान, बताई वजह

  • Updated on 1/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (Gehraiyaan trailer) रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म 11 फरवरी को अमेजॅन पाइम पर रिलीज होने वाली है।

सिद्धांत संग Kissing Scene करना दीपिका के लिए था आसान
वहीं ट्रेलर में खुद से 7 साल छोटे सिद्धांत संग किसिंग सीन देकर दीपिका इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के इंटीमेट सीन्स को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने डायरेक्टर शकुन बत्रा की तारीफ करते हुए बताया कि डायरेक्टर की वजह से सिद्धांत के साथ इंटीमेट सीन करना आसान था।

Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi share a passionate kiss on  Gehraiyaan poster - Check all 6 new posters | People News | Zee News

जी हां, दीपिका कहती हैं कि 'मेरे लिए यह सीन करना इसलिए आसान था क्योंकि मैं अपने निर्देशक के इरादों को जानती थीं। शकुन ने  हम सभी को एक कंफर्ट दिया जहां मेरे लिए यह सीन करना आसान हो गया। शकुन ने ना सिर्फ मुझे बल्कि पूरी टीम को एक ऐसा माहौल दिया जिसमें हम सभी खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे। दीपिका ने आगे कहा कि इंटीमेट सीन करना आसान नहीं होता है। लेकिन जब आपको पता हो कि निर्देशक केवल ध्यान खींचने के लिए नहीं बल्कि कहानी और किरदार की जरूरत के लिए ये सीन कर रहा है, तो इंटीमेसी सीन आसान हो जाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.