Friday, Jun 09, 2023
-->
deepika padukone reaction on ranveer singh latest fashion outing

रणवीर सिंह ने शेयर की Elle Beauty Awards से अपनी तस्वीर, दीपिका ने यूं किया ट्रोल

  • Updated on 10/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह  (ranveer singh) अकसर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। बता दें ये तस्वीर Elle Beauty Awards की है। इस तस्वीर में रणवीर ने ब्लैक कोट और पैंट पहना हुआ है और उसके साथ हैट भी लगा रखी है। वहीं उनकी शर्ट के बटन भी खुले हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं साथ ही उनको इस लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Oct 5, 2019 at 10:06am PDT

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  (deepika padukone) ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है-क्या अपनी छाती पर मेरे ब्रोंजर की बोलत खाली करने से पहले पूछ नहीं सकते थे। वहीं अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने कमेंट करते हुए लिखा-राम जी के बाल देखो, छाती के कमाल देखो। 

रणवीर सिंह का डेविल लुक देख रो पड़ी छोटी बच्ची,Video हुआ वायरल

फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नि के रोल में नजर आएंगी दीपिका 
फिल्म 83 (film 83) की शूटिंग जोरों पर है। वहीं फिल्म को लेकर पहले ही काफी चर्चाएं हो रही है। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव (Kapil dev) की बीवी के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये तो आप सभी जानते हैं कि फिल्म में कपिल देव (kapil dev) का जबरदस्त रोल रणवीर सिंह (ranveer singh) निभा रहे हैं। इसी को लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह रणवीर और दीपिका शूट के दौरान रियल लाइफ को साइड रखकर अपनी एक्टिंग पर फोकस करते हैं।

दीपिका और रणवीर से बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर मची हलचल

दीपिका कपिल देव की पत्नि रोमी से हैं काफी प्रभावित 
दीपिका ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि, "मैं फिल्म में कपिल देव की बीवी का किरदार निभा रही हूं। मैं जब भी उनकी पत्नि रोमी (Romi) से मिलती हूं तब मैं काफी प्रेरित महसूस करती हूं। रोमी काफी रिफ्रेशिंग हैं। वो समझदार हैं, इंटेलिजेंट हैं और हंसमुख हैं। साथ ही रोमी बेहद ईमानदार इंसान हैं और जब भी वो बात करती हैं तो सबसे काफी अच्छे से बात करती हैं। मुझे उनके बारे में हर बात काफी पसंद है"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.