Wednesday, Oct 20, 2021
-->
Deepika Padukone Set to Launch a Lifestyle Brand Rooted in India sosnnt

दीपिका पादुकोण भारत में लॉन्च करेंगी ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्रांड

  • Updated on 9/8/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण ने आज घोषणा कर दी है कि उन्होंने एक लाइफस्टाइल ब्रांड की स्थापना की है और लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसकी जड़ें भारत में हैं, लेकिन इसकी अनिवार्य वैश्विक पहुंच और अपील होगी; बहुत कुछ उनके प्रोफेशनल और पर्सनल जर्नी की तरह। लॉन्च की पहली श्रेणी सौंदर्य और त्वचा की देखभाल पर केंद्रित होगी। यह श्रेणी विशेष रूप से भारत में निहित है और विज्ञान द्वारा समर्थित होगी। 

दीपिका पादुकोण दुनिया में सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी उपलब्धियों ने उन्हें हाल के दिनों में वैश्विक दर्शकों और उपभोक्ताओं के बीच सबसे प्रभावशाली आवाजों में से एक बना दिया है। 

टाइम मैगज़ीन ने उन्हें 2018 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया है। एक साल बाद, उन्हें मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने में उनके नेतृत्व के लिए प्रतिष्ठित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड मिला था। 2018 और 2021 में, उन्हें वैराइटी की 'इंटरनेशनल वीमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में फ़ीचर किया था, जो दुनिया भर में मनोरंजन क्षेत्र में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाती है। सोशल मीडिया पर सबसे बड़े ब्रांड्स में से एक, पादुकोण के पास 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के विशाल डिजिटल फुटप्रिंट हैं। 

"मेरा मानना ​​है कि भारत की स्थिति हमेशा विशिष्ट रही है। जबकि बाकी दुनिया में हमारी जबरदस्त पहुंच है, हम एक ऐसा देश हैं जो मूल्यों, संस्कृति और विरासत में समृद्ध है; जिस पर हमें बेहद गर्व है।  इसलिए, हमारा प्रयास एक ऐसे ब्रांड का निर्माण करना है जिसकी जड़ें भारत में हैं, फिर भी इसकी पहुंच और अपील ग्लोबल है।” ब्रांड 2022 से उपलब्ध होने की उम्मीद है। 

दीपिका पादुकोण के बारे में: 
दीपिका पादुकोण एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त अभिनेत्री, निर्माता, परोपकारी और उद्यमी हैं। अपने श्रेय में 30 से अधिक फीचर फिल्मों के साथ, अभिनेत्री ने XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में मुख्य भूमिका के रूप में अंग्रेजी भाषा फिल्म की शुरुआत की थी जिसमें विन डीजल सह-अभिनीत थे। वह छपाक की प्रोडक्शन कंपनी 'का प्रोडक्शंस' की प्रिंसिपल भी हैं, जिसमें उन्होंने अभिनय किया है और आने वाली फिल्में द इंटर्न और ’83 शामिल है। क्रेडिट में पद्मावत शामिल है, जिसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, साथ ही पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में पीकू और बाजीराव मस्तानी शामिल है, जो क्रमशः सबसे अधिक और तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली अंतर्राष्ट्रीय हिंदी भाषा फिल्म रिलीज़ हैं। 2015 में, उन्होंने द लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी, जो नॉट फ़ॉर प्रॉफिट है, जिसके कार्यक्रमों और पहल का उद्देश्य मानसिक बीमारी को दूर करना और तनाव, चिंता और डिप्रेशन पर विशेष ध्यान देने के साथ मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।

comments

.
.
.
.
.