Friday, Sep 30, 2022
-->
deepika-padukone-stays-no-1-heroine-of-the-nation-sosnnt

लेटेस्ट सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण हैं देश की नंबर 1 हीरोइन

  • Updated on 8/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री और बेहतरीन अदाकारा, दीपिका पादुकोण ने देश भर सभी का दिल जीत लिया था, ठीक उसी पल से जब उन्होंने 2007 में अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम के साथ उद्योग में कदम रखा था और आज 15 साल बाद भी वह उन सभी के दिलों पर राज कर रही हैं।

हाल में एक पॉपुलर ऑर्गेनाइजेशन द्वारा किए गए सर्वे के अनुसार, दुनिया पर राज करने वाली क्वीन दीपिका ने एक बार फिर अपनी पोजीशन क्लेम की है और भारतीय सिनेमा की हिरोइन्स में नंबर 1 पर है, वहीं टॉप 5 में बाकी 4 पोजीशन्स पर कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत हैं।
    
अपनी लेटेस्ट डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज गहराइयां में बहु-प्रतिभाशाली सुपरस्टार दीपिका ने अलीशा के रूप में दर्शकों पर एक गहरा प्रभाव छोड़ा हैं। इसके अलावा दीपिका के अपकमिंग लाइनअप्स भी काफी मजबूत हैं, जिसकी बाकी इंडियन एक्ट्रेसेज सिर्फ उम्मीद भर कर सकती हैं। दीपिका के पास 'शाहरुख खान' की पठान से लेकर ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म 'फाइटर' हैं जिसमें वो अपने एक्टिंग स्किल्स से सभी को इम्प्रेस करने वाली हैं। प्रशंसकों के लिए ड्रीम जोड़ी में, ऋतिक और दीपिका पहली बार सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में पर्दे पर एक साथ आएंगे, जिसे लेकर दर्शक पहले से ही बेहद उत्साहित हैं।

इसके साथ दीपिका पादुकोण के पास नाग अश्विन का एक पैन इंडिया प्रोजेक्ट भी है, जिसका टेम्परेरी टाइटल 'प्रोजेक्ट के' है। इस फिल्म में दीपिका, पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन्स पर नजर आएंगी। साथ ही दीपिका के पास अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' की इंडियन रीमेक भी हैं। इनके अलावा, उनका एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में हैं, जिसके डीटेल्स अभी सीक्रेट ही है। ऐसे में कोई आश्चर्य नहीं कि स्टनिंग सुपरस्टार इतने सालों के बाद भी दर्शकों की पसंदीदा क्यों बनी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.