Thursday, Dec 02, 2021
-->
deepika padukone was shying when hrithik roshan was feeding her chocolate

रितिक ने बड़े ही प्यारे तरीके से दीपिका को खिलाया केक, देखें वायरल Video

  • Updated on 12/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) अपनी आगामी फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका बड़े ही प्यार से रितिक रोशन के हाथों से केक खाती हुईं नजर आ रही हैं और दोनों ही एक दूसरे से कुछ बात कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

BOTH ARE LOOKING SO CUTE NA 😭♥️🤗 Deepika's wish comes true, Hrithik treats her to death by chocolate at Rohini Iyer’s house! Death by chocolate from Korner House OR chocolate by the sexiest man of the decade Hrithik Roshan! #hrithikroshan #hrithik #deepikapadukone Video Courtesy- @/HrithikRules Twitter ♥️ ❤️ ♥️ ❤️ ♥️ ❤️♥️❤️ Follow 👉 @deepikascupcakes 👈 For More Special Stuffs Post Videos About 👑 #deepikapadukone 👑 ♥️❤️♥️ ❤️ ♥️ ❤️ ♥️ ❤️ ♥️ ❤️ ♥️❤️♥️ #chhapaak #priyankachopra #hollywood #baby #throwbackthursday #like4like #picoftheday#tagforlikes #pictureoftheday #photooftheday#shahrukhkhan #salmankhan #aliabhatt#varundhawan #womancrushwednesday#ranveersingh #viratkohli#anushkasharma #aliabhatt #deepikapadukone #sunday #saturday #follow4follow #Housefull4 #ranbirkapoor #gainlikes #deepikascupcakes #sundayfunday

A post shared by Deepika Padukone ❤️ (@deepikascupcakes) on Dec 17, 2019 at 3:38am PST

रामायण में हुई दीपिका की एंट्री
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका बहुत जल्द डायरेक्टर नितेश तिवारी (nitesh tiwari) में नजर आएंगी जोकि पौराणिक ग्रंथ रामायण (ramayana) पर आधारित होगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि ये 3 डी में बन रही है और ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। 

'छपाक' और '83' के बाद रोमांटिक मूवी करेंगी दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा

ये हैं दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जोकि अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि ये एक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की कहानी है जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को पेश किया जाएगा और उन लोगों के लिए वह एक प्रेरणा है, जिन्होंने इस तरह की स्थिति का सामना किया है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दीपिका ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर दिया बयान तो बहन रंगोली ने लगा दी क्लास

इसके अलावा दीपिका कपिल देव की बायोपिक '83' में भी नजर आएंगी। जिसमें वो रणवीर सिंह की पत्नी का रोल अदा करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.