deepika padukone will launch charity closet initiative on world mental health day

दीपिका पादुकोण विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर शुरू करेंगी नई पहल

  • Updated on 10/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्ट्रेस, चिंता और डिप्रेशन से पीड़ित लोगों के सहायता के लिए प्रशंसक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के इस वेबसाइट DeepikaPadukone.com/closet पर जा सकते हैं।

दीपिका और रणवीर के IIFA लुक का बन रहा मजाक, लोगों ने ड्रेस को पोछे से किया कंपेयर

दरअसल, जब से दीपिका पादुकोण ने 2015 में “लिव लव लाफ फाउंडेशन” की स्थापना की है, तब से अभिनेत्री मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को दूर करने और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित लोगों के लिए संसाधन जुटाने के लिए नए-नए तरीके तलाश रही हैं।

‘द लिव लव लाफ’ इंवेट में पहुंची दीपिका पादुकोण, याद किए डिप्रेशन वाले दिन

इस वर्ष विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, दीपिका एक नए तरीके की घोषणा करेंगी जिसमें प्रशंसक इस कार्य का समर्थन करते हुए उनके साथ जुड़ सकते हैं और हर महीने, अभिनेत्री DeepikaPadukone.com/closet पर अपने सबसे पसंदीदा कपड़ो को चैरिटी के लिए साझा करेंगी।

'राइजिंग स्टार' अवार्ड से नवाजी गईं बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे

कपड़ो की चैरिटी वाली इस पहल के माध्यम से, अच्छी स्थिति वाले कपड़ो को मानसिक स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए बेचा जाएगा, या सीधे एनजीओ को दान किया जाएगा। इसके अलावा, ऐसे कपड़े जो पहनने लायक नहीं है। उन्हें गरीब लोगों के लिए रीसाईकल कर के कंबल का रूप दिया जाएगा।

मंजू रानी ने विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप में किया जीत के साथ आगाज

अपनी इस पहल पर बात करते हुए दीपिका ने बताया, "मानसिक बीमारी को कलंकित करना और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने हमेशा बहुत गंभीरता से महसूस किया है और अपने क्लोसेट से मेरे कुछ कपड़ें एवं एक्सेसरीज़ को अपने प्रशंसकों, दोस्तों और शुभचिंतकों के समुदाय के साथ साझा करना उस विचार का एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा है।"

मर्डर केस को दिल्ली पुलिस ने 9 साल बाद सुलझाया

बता दें, इसके जरिये प्रशंसक दीपिका की बहुमुखी और स्टाइलिश वॉर्डरोब का लाभ उठा सकते हैं और स्वयं दीपिका द्वारा सिलेक्ट किये गए कपड़ो को चुन सकते हैं। स्टेपल टी शर्ट और एथलिविंग से लेकर रेड कार्पेट लुक्स और एक्सेसरीज़ तक, दीपिका पादुकोण क्लोसेट में सभी के लिए कुछ न कुछ है।  

 

                                                                                

comments

.
.
.
.
.