Sunday, Dec 05, 2021
-->
dev sharma  and preeti goswami mantal song release jsrwnt

सिंगर देव नेगी और अभिनेता देव शर्मा का नया गाना 'मेन्टल' हुआ रिलीज

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। फिल्म 'माय फ्रेंड गणेशा" के डायरेक्टर राजीव एस रूइआ के निर्देशन में बना गाना 'मेन्टल'  रिलीज हो गया है। इस गाने को सिंगर देव नेगी ने अपनी आवाज दी है तो वही अभिनेता देव शर्मा और अभिनेत्री प्रीति गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस गाने को सनशाइन म्यूजिक ने प्रेजेंट किया है साथ ही गीतकार कुमार ने इसके बोल लिखे है और संगीतकार विवेक कर ने म्यूजिक को कंपोज किया है।    

आपको बता दे की देव शर्मा जो इस एल्बम में मुख्य किरदार में नज़र आ रहे है उन्होंने मूवी "यारियां" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म "हीरोपंती", "मुज्जफ़्फरनगर", जैसे कई बेहतरीन प्रोजेक्ट में अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। "मेन्टल" सांग में देव शर्मा के साथ प्रीती गोस्वामी भी नजर आ रही है। इस गाने को गोवा के समुन्दर किनारे शूट किया गया है और साथ ही ये साल का एक और पार्टी एंथम बनने जा रहा है। राजीव रूइआ ने इस गाने को डायरेक्ट किया है और उनका कहना है की " मैंने 60 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट किया है, लेकिन जब म्यूजिक एल्बम का दौर ख़तम हो रहा था तब मैं फिल्मे डायरेक्ट करने लगा लेकिन अब जब एक बार फिर से लोग म्यूजिक एल्बम को पसंद करने लगे है तो फिर से मैंने एलबम्स डायरेक्ट करना शुरू कर दिया है।  

डायरेक्टर राजीव रूइआ आगे कहते है की," म्यूजिक एल्बम बनाना आसान नहीं है ५ मिनट के अंदर आपको पूरी कहानी बयान करनी होती है जबकि मूवी में आपको समय मिल जाता है, और म्यूजिक एल्बम में हमेशा लोग कुछ नया पैन धुनते है जिसके लिए ख़फ़ी रिसर्च होती है और इंट्रेस्टिंग और जुबान पर बैठने वाले बोल ढूंढ़ने पड़ते है हमारे लिरिक्स राइटर कुमार पाजी और म्यूजिक कंपोजर विवेक कर ने काफी मेहनत की है।  
 
इस एल्बम सॉन्ग में देव नेगी ने अपनी बेहतरीन आवाज़ दी है जिसके लिए ये गाना और भी निखार कर सामने आ रहा है तो वही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, देव नेगी ने "बद्री की ढुलनीय", "स्वीटी तेरा ड्रामा", "चलती है क्या ९ से १२" जैसे कई हिट गाने इंडस्ट्री को दिया है। अब इस बार ये टीम अपना नया "मेन्टल" सॉन्ग लेकर हाज़िर है, जोकि सनशाइन म्यूजिक के यूट्यूब पेज पर रिलीज़ हो चूका है.

comments

.
.
.
.
.