Saturday, Mar 23, 2019

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे ईशान खट्टर! ब्रेकअप के बाद हाथ से निकली करण जौहर की फिल्म

  • Updated on 7/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में करण जौहर नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में करण ने अपनी नई फिल्म ‘धड़क‘ के जरिए जान्हवी कपूर को लॉन्च किया है और अब अपने प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2‘ के जरिए तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लॉन्च करने वाले है। बता दें कि दोनों ही फिल्मों का एक खास कनेक्शन है।

‘धड़क’ के प्रमोशन में जान्हवी ने 23 से ज्यादा बार बदली ड्रेस, देखें Pics

दरअसल ‘धड़क‘ में नजर आ चुके ईशान खट्टर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया के साथ रिश्ते में रह चुके है। इन दोनों यंग स्टार के बीच दोस्ती है यो तो सभी जानते थे लेकिन दोनों रिश्ते में रहने की भनक किसी को भी नही। 

 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

मुंबई मिरर में छपि एक खबर पर ध्यान दें तो ईशान और तारा का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ और इस वजह से ईशान के हाथों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ निकल गई।

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

जब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से टाइगर श्रॉफ के पोस्टर रिलीज हुए तब तो मिड-डे ने एक रिपोर्ट के तहत बताया था कि ईशान भी इस फिल्म का हिस्सा थे। दरअसल करण ईशान के टैलेंट से काफी प्रभावित थे और उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए ईशान को एक खास रोल ऑफर किया था। इतना ही खबर यह भी है की ईशान ने फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स भी शूट कर लिए थे।

 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

बता दें कि ईशान से ब्रेकअप के बाद तारा बॉलीवुड अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही है। रोहन बहुत जल्द सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

बीते शक्रवार को ईशान और जान्हवी की फिल्म 'धड़क' बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शक के मिले जुले रिसपॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म ने चार दिनों में 39.19 करोड़ की कमाई भी कर चुकी है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.