Wednesday, Feb 01, 2023
-->
dhanush-admits-he-was-worried-about-sara-casting-in-atrangi-re-sosnnt

Atrangi Re में सारा की कास्टिंग पर चिंतित थे Dhanush, कहा- 'क्या वह कर पाएंगी?'

  • Updated on 12/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आनंद एल राय (Anand L Rai)  के डायरेक्शन में बनी फिल्म  'अतरंगी रे' (Atrangi Re) 24 दिसंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सारा अली खान, धानुष और अक्षय कुमार की तीगड़ी धमाल मचाने वाली है। वहीं फिल्म के स्टार कास्ट जोरों-शोरों से इसकी प्रमोशन में लगे हुए हैं। 

Atrangi Re में सारा की कास्टिंग पर चिंतित थे Dhanush
हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी शॉट्स विद करण का एक प्रोमो वीडियो वीडियो (promo video) सामने आया है जहां सारा अली खान (sara ali khan) और धनुष 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान धनुष ने इस बात का खुलासा किया कि अतरंगी रे में सारा की कास्टिंग को लेकर धनुष बेहद चिंतित थे। जी हां, एक्टर कहते हैं कि सारा का बहुत बड़ा और मुश्किल किरदार है। ऐसे में मैंने आनंद जी से पूछा कि सारा ने कितनी फिल्में की हैं। जब उन्होंने कहा कि सारा ने सिर्फ 2 3 फिल्में की हैं तो मुझे लगा कि क्या वह ये कर पाएंगी....

Atrangi Re First Look: Sara Ali Khan, Dhanush look impressive but where's  Akshay Kumar? | Celebrities News – India TV

धनुष ने आगे कहा कि मुझे आनंद जी से कहा कि मैंने सारा ने वह बात देखी है जो इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने यह कैसे क्रैक किया. उन्होंने जरूर सारा में कुछ देखा होगा। इसके अलावा धनुष ने सारा की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि सारा में सीखने और आगे बढ़ने की भूख है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.