Wednesday, Feb 01, 2023
-->
dhanush heaps praises on nagraj manjule jhund and gives a thumbs up sosnnt

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' के मुरीद हुए धनुष, नागराज की इस फिल्म को बताया मास्टरपीस

  • Updated on 3/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड 4 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तर देगी। फिल्म का निर्देशन 3 नैशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर नागराज मंजुले ने किया है। उनकी बेहतरीन काम की हर कोई तारीफ करता है और अब  साउथ स्टार धनुष ने भी नागराज के तारीफों के पूल बांधू। दरअसल, रिलीज से पहले धनुष को फिल्म दिखाई गई जहां उन्होंने अभिताभ बच्चन के साथ-साथ की जमकर तारीफ की। 

धनुष कहते हैं कि 'मेरे पास व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।  पूरी टीम ने अच्छा काम किया है। इसमें कोई शक नहीं कि यह फिल्म बहुतों का ध्यान खींचेगी। फिल्म के जरिए नागराज वे खास संदेश दिया है। इतनी अच्छी फिल्म बनाने के लिए मैं नागराज को धन्यवाद देता हूं। मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं।’

फिल्म 'स्लम सॉकर' (Slum Soccer) एनजीओ चलाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है। झुंड' एक स्पोर्ट्स फिल्म जो आपको जीवन के खेल के बारे में बहुत कुछ बताती है। यह फिल्म इस बात पर एक कमेंट्री है कि हम एक समाज के रूप में क्या कर सकते हैं ताकि वंचितों को उनके प्लस पॉइंट की पहचान करने में मदद मिल सके और दूसरे, उज्जवल पक्ष पर छलांग लगाने के लिए सीमा पार कर सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.