Wednesday, Oct 20, 2021
-->
dharmendra-first-wife-defended-him-for-marrying-hema-malini-sosnnt

Hema से शादी पर लोगों ने धर्मेंद्र को बताया था Womenizer, तब पहली पत्नी ने लगाई थी क्लास

  • Updated on 3/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 70-80 के दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (dharmendra) भले आज की फैन फॉलोइंग आज भी देखने को मिलती है। वहीं हिंदी सिनेमा (hindi cinema) पर उनका बड़ा योगदान रहा है। 'शोले', 'चुपके चुपके', यमला पगला दीवाना' जैसी हिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय और अपने अलग अंदाज से फैंस का दिल जीत चुके धर्मेंद्र ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिसे लोग आज भी याद करते हैं। 

धर्मेंद्र को लेकर बेहद चिंतित हुईं Lata, कॉल पर कहा- 'डिप्रेस्ड हों आपके दुश्मन...'

Hema से शादी पर लोगों ने धर्मेंद्र को बताया था Womenizer
फिल्मों के साथ-साथ धर्मेंद्र की लव लाइफ भी खूब सुर्खियों में बनी रहती थी। उस दौर की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी (hema malini) और धर्मेंद्र के रिश्ते को लेकर जबरदस्त चर्चाएं थी। शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता होने के बावजूद भी धर्मेंद्र हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठा थे। 

I am happy with whatever Dharamji did for me' - Rediff.com movies

दोनों की मुलाकात फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' के सेट पर हुई जहां दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे थे। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये प्यार में बदल गई। इस दौरान दोनों ने कई सारी हिट फिल्में भी दी। वहीं बात इतनी बढ़ चुकि थी कि एक दिन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और साल 1980 में शादी कर ली।

Dharmendra ने लिया कोरोना डोज, कहा- 'यह शो ऑफ बिलकुल नहीं है...'

तब पहली पत्नी ने लगाई थी क्लास
लेकिन धर्मेंद्र के इस फैसले उन्हें वूमेनाइजर जैसे नाम मिले और लोगों ने उन्हें ओछी बातें करनी शुरू कर दी थी। लेकिन काफी कम लोगों को ये बात पता है कि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) उनके इस फैसले पर उनके थीं।

Dharmendra's house is 5 minutes away from Hema's bungalow, but she never  went there after marriage, it took 34 years for daughter to reach - Divya  Bharat 🇮🇳

एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने कहा था कि 'मेरी जगह कोई भी पुरुष हेमा को ही चुनेगा। तो सिर्फ मेरे पति को ही क्यों ऐसी बातें कही ये जा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स के अफेयर हैं और कई हीरो दूसरी शादी कर रहे हैं तो फिकिसी की मेरे पति को वुमनाइजर कहने की हिम्मत कैसे हुई?' उन्होंने धर्मेंद्र की तारीफ करते हुए आगे कहा कि 'भले ही नह एक अच्छे पती नहीं बन पाए लेकिन वह वाकई में एक अच्छे पिता है और अपने बच्चों को कभईा नजरअंदाज नहीं करते। बच्चें भी उनसे काफी प्रेम करते हैं।'

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

किसान आंदोलन को लेकर बेहद दुखी हैं Dharmendra, कहा- कैसे मनाऊं अपना जन्मदिन? 

Bdy spl: धर्मेंद्र के एक फोन कॉल से टूट गई थी हेमा और जितेंद्र की शादी 

B'day Spl: एक ही दिन होता है धर्मेंद्र और शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, 8 नंबर से दोनों का है खास नाता 

गुरु नानक जयंती पर हुई 'अपने 2' की घोषणा, फिल्म में नजर आएंगी तीनों पीढ़ियां 

पिता सनी देओल, दादा और चाचू से इस खास अंदाज में मनाया अपने लाडले करण का जन्मदिन 

अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, मुझे अपने 'छोटे भाई' पर यकीन है जल्द हो जाएगा ठीक 

आर्थिक तंगी से गुजर रहा है बॉलीवुड का यह अभिनेता, लड़खड़ाते आवाज में सोनू सूद से मांगी मदद 

पिता सनी देओल, दादा और चाचू से इस खास अंदाज में मनाया अपने लाडले करण का जन्मदिन


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.