Sunday, Sep 26, 2021
-->
dharmendra got corona vaccine dose sosnnt

Dharmendra ने लिया कोरोना डोज, कहा- 'यह शो ऑफ बिलकुल नहीं है...'

  • Updated on 3/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना कहर फिर से लोगों पर हावी पड़ रहा है। प्रतिदिन कोरोना (Corona in delhi) के आंकड़े तेजी से बढ़ने लगे हैं। वहीं कोरोना से बचाव के लिए लोग लगातार वैक्सीन ले रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारें भी कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की डोज लगवा चुके हैं। वहीं इस लिस्ट में अब वेटरन अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) का भी नाम शामिल हो चुका है। 

धर्मेंद्र को लेकर बेहद चिंतित हुईं Lata, कॉल पर कहा- 'डिप्रेस्ड हों आपके दुश्मन...'

Dharmendra ने लिया कोरोना डोज
हाल ही में अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें वह कोरोना टीकाकरण लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान धर्मेंद्र कहते हैं कि लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी। उन्होंने यह भी कहा कि बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी ये देना चाहिए।' वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'ट्वीट करते करते... जोश आ गया... और मैं निकल गया... वैक्सीनेशन के लिए... यह शो ऑफ बिलकुल नहीं है... बल्कि आपको प्रेरणा देने के लिए है... दोस्तों कृपया अपना ख्याल रखें।'

वहीं हाल ही में 85 के हो चुके धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। लेकिन उनके इस ट्वीट में एक उदासी सी लगी जिसे उनके चाहने वालों ने महसूस किया। धर्मेंद्र के इस ट्वीट ने फैंस को परेशानी में डाल दिया कि वे आखिर वह ऐसी क्या बात है जो उन्हें परेर्शन कर रही है। वहीं वहीं फैंस के अलावा धर्मेंद्र की करीबी लता मंगेशकर (lata mangeshkar) का भी उनकी चिंता सताने लगी। 

Bdy spl: धर्मेंद्र के एक फोन कॉल से टूट गई थी हेमा और जितेंद्र की शादी

ऐसे में धर्मेंद्र का हालचाल पूछने के लिए लता जी ने फौरन धर्मेंद्र को कॉल लगा दिया जहां दोनों से करीब 20 मिनट का बातचीत की। इस बात का जिक्र खुद धर्मेंद्र ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने बताया कि जब लता जी ने मुझे कॉल किया तो मेरा सारी परेशानी दूर हो गई। वे मुझसे रहती हैं डिप्रेस्ड हों आपके दुश्मन।' धर्मेंद्र ने अपने और लता मंगेशकर के रिश्ते के बार में बात करते हुए कहा कि लता जी मेरी जान हैं। हमारा रिश्ता बिनना किसी शर्त का है। हम अकसर बातें किया करते हैं। मैंने उनको सरस्वती मां का दर्जा दिया है। लॉकडाउन के वक्त मैंन उनके ही गानें सुना करता था। वह सदा खुश रहें। बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा था कि शरूर नहीं आया सादगी को मेरी...उम्र भर मैं सहता आया...सहता ही आया। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

किसान आंदोलन को लेकर बेहद दुखी हैं Dharmendra, कहा- कैसे मनाऊं अपना जन्मदिन? 

Bdy spl: धर्मेंद्र के एक फोन कॉल से टूट गई थी हेमा और जितेंद्र की शादी 

B'day Spl: एक ही दिन होता है धर्मेंद्र और शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, 8 नंबर से दोनों का है खास नाता 

गुरु नानक जयंती पर हुई 'अपने 2' की घोषणा, फिल्म में नजर आएंगी तीनों पीढ़ियां 

पिता सनी देओल, दादा और चाचू से इस खास अंदाज में मनाया अपने लाडले करण का जन्मदिन 

अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, मुझे अपने 'छोटे भाई' पर यकीन है जल्द हो जाएगा ठीक 

आर्थिक तंगी से गुजर रहा है बॉलीवुड का यह अभिनेता, लड़खड़ाते आवाज में सोनू सूद से मांगी मदद 

पिता सनी देओल, दादा और चाचू से इस खास अंदाज में मनाया अपने लाडले करण का जन्मदिन

comments

.
.
.
.
.